बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भाई वीरेंद्र ने प्रशांत किशोर को बताया ठग किशोर, कहा- जनता को ठग रहे हैं

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को ठग किशोर की संज्ञा दी है. उन्होंने कहा है कि वो बिहार की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं.

By

Published : Feb 7, 2019, 12:07 AM IST

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र

पटना: आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रशांत किशोर को 'ठग किशोर' की संज्ञा दी है. दरअसल, आरजेडी प्रवक्ता ने प्रशांत किशोर की मंगलवार को शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात को लेकर निशाना साधा है.

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुनावी मैनेजमेंट का काम देखते हैं. इससे पहले बीजेपी उसके बाद कांग्रेस और अब वह शिवसेना का काम देखने की तैयारी कर रहे हैं. इस पर राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि प्रशांत किशोर ठग किशोर हैं, जिस तरीके से देश की गाढ़ी कमाई को नीरव मोदी और विजय माल्या लेकर फरार हो गए हैं. उसी तरह से यह भी बिहार की जनता की गाढ़ी कमाई को लेकर फरार होंगे.

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र

राजद नेता ने कहा कि प्रशांत किशोर का व्यवसाय है. वो अलग-अलग दलों के लिए काम करते रहे हैं. जेडीयू का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के बावजूद वो शिवसेना का काम देखने की तैयारी कर रहे हैं. प्रशांत किशोर बिहार की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details