बिहार

bihar

By

Published : Aug 8, 2020, 4:57 PM IST

ETV Bharat / state

'महाराष्ट्र DGP ने किया कानून को क्वारंटाइन, गुप्तेश्वर पांडेय ने किया सराहनीय काम'

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार के कला संस्कृति मंत्री ने बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि अब लोगों में आस जगी है कि सुशांत को न्याय मिलेगा.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट
पटना से रंजीत की रिपोर्ट

पटना:यूं तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन 14 जून से ही सीबीआई जांच की मांग होने लगी थी. इसके बाद पिता केके सिंह ने पटना में जैसे ही एफआईआर दर्ज करायी. बिहार पुलिस मामले की छानबीन करने मुंबई जा पहुंची. मुंबई पुलिस से उचित मदद मिलते ना देख बिहार सरकार ने पिता केके सिंह की मांग पर सीबीआई जांच की अनुशंसा कर दी. इसपर कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने सरकार प्रशंसा की है.

प्रमोद कुमार ने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की प्रशंशा करते हुए कहा कि इस मामले में अब सीबीआई जांच कर रही है और बिहार सरकार इसका पूरा श्रेय बिहार पुलिस को दे रही है. मंत्री ने कहा है कि बिहार के कलाकारों के मन में यह आस जगी है कि अब सुशांत सिंह हत्याकांड मामले में न्याय मिल पाएगा.

पटना से रंजीत की रिपोर्ट

महाराष्ट्र के डीजीपी ने किया निराश- प्रमोद कुमार
कला संस्कृति मंत्री ने कहा कि मैं पूरे प्रकरण के लिए बिहार पुलिस और बिहार पुलिस के मुखिया डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे को बधाई देता हूं. बिहार पुलिस के प्रयास से सुशांत सिंह मामले में नया मोड़ आया है. उन्होंने कहा कि एक ओर जहां बिहार के डीजीपी लोगों के मन में कानून के प्रति विश्वास बढ़ाने का काम किया है. वहीं, दूसरी तरफ महाराष्ट्र के डीजीपी ने कानून को क्वारंटाइन करने का काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details