बिहार

bihar

दूसरे फेज में ही NDA को बहुमत, तीसरे चरण में विपक्ष के ताबूत में ठोकेंगे अंतिम कील: अजय आलोक

By

Published : Nov 2, 2020, 11:00 PM IST

बिहार चुनाव के दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान होगा. इस चरण के मतदान में जेडीयू ने एनडीए को बहुमत मिलने का दावा किया है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि इस चरण के चुनाव में हम विपक्ष के ताबूत में अंतिम कील ठोक देंगे.

statement of ajay alok on tejashwi yadav and tej pratap yadav regarding bihar election
statement of ajay alok on tejashwi yadav and tej pratap yadav regarding bihar election

पटना:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होगा. वहीं, दूसरे चरण के मतदान में जेडीयू ने बहुमत मिलने का दावा किया है. इस मतदान में राघोपुर से तेजस्वी यादव और हसनपुर विधानसभा सीट पर तेजप्रताप यादव चुनाव लड़ रहे हैं. इस पर सभी राजनीतिक दल की नजर है. इन दोनों को लेकर जेडीयू की ओर प्रतिक्रिया दी गई है.

"दूसरे चरण में ही एनडीए को सरकार बनाने के लिए बहुमत मिल जाएगी और तीसरे चरण में विपक्ष के ताबूत की अंतिम कील भी हम ठोक देंगे. दूसरे चरण का चुनाव इसलिए भी महत्वपूर्ण है,क्योंकि जंगलराज के युवराज राघोपुर और हसनपुर से चुनाव लड़ रहे हैं."- अजय आलोक, प्रवक्ता, जेडीयू

इसके अलावा अजय आलोक ने तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दोनों का महिलाओं के प्रति व्यवहार के बारे में काफी बातें कही.

पेश है रिपोर्ट

"जंगलराज के दोनों युवराज का महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार रहा है, ये सभी जानते हैं. उन दोनों का जिस प्रकार से महिलाओं के साथ व्यवहार रहा है, इसलिए हम शाहपुर और हसनपुर की जनता से अपील करते हैं कि इन्हें सबक सिखाएं. प्रवासी पक्षी की तरह तेजप्रताप महुआ छोड़कर हसनपुर पहुंचे हैं, लेकिन 10 तारीख के बाद वो वृंदावन और मथुरा पहुंच जाएंगे."- अजय आलोक, प्रवक्ता, जेडीयू

94 सीटों पर वोटिंग
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिले के 94 सीटों पर वोटिंग होगी. इन सीटों में जेडीयू और बीजेपी के 50 सीटिंग विधायक है. इसलिए एनडीए के सामने अपनी सीट बचाने की भी चुनौती है. वहीं, तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी और वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details