बिहार

bihar

LJP प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, 21 फरवरी से प्रदेश की यात्रा करेंगे चिराग पासवान

By

Published : Feb 8, 2020, 7:49 PM IST

पटना में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में प्रदेश कमेटी की बैठक की गई. इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि जो भी अपने विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार सदस्य बनाएगा और एक बूथ कमेटी बनाएगा, उसकी दावेदारी विधानसभा चुनाव में सीट के लिए मजबूत होगी.

patna
patna

पटनाःलोजपा के प्रदेश कार्यालय में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में प्रदेश कमेटी की बैठकसंपन्न हुई. इस बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य का गठन किया गया, जिसमें लोजपा नेता राजू तिवारी को बिहार संसदीय दल का नेता बनाया गया है.

लोजपा ने की बैठक
इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि जो भी अपने विधानसभा क्षेत्र में 25 हजार सदस्य बनाएगा और एक बूथ कमेटी बनाएगा. उसकी दावेदारी विधानसभा चुनाव में सीट के लिए मजबूत होगी. इस बैठक में लोजपा के वैशाली सांसद वीणा देवी, बिहार लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस कुमार समेत कई नेता मौजूद रहे.

देखें पूरी रिपोर्ट

बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी का गठन
चिराग पासवान ने कहा कि विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर पार्टी पूरी तरह से कमर कस चुकी है और पार्टी का लक्ष्य बिहार में एनडीए गठबंधन को मजबूत करने के साथ ही पिछली बार से भी ज्यादा मजबूत सरकार बनाना है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर 21 फरवरी से वो बिहार फर्स्ट नाम से बिहार की यात्रा पर निकलने वाले हैं और यात्रा के समापन के मौके पर 14 अप्रैल के दिन बिहार फर्स्ट नाम से गांधी मैदान में एक भव्य रैली का आयोजन किया जाएगा. जिसमें 2020 विधानसभा चुनाव में जो लोजपा के मुद्दे होंगे, उसकी घोषणा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details