बिहार

bihar

J&K मुद्दे पर बोले RJD उपाध्यक्ष- आर्टिकल 370 हटाने से नहीं होगा आतंकवाद का खात्मा

By

Published : Aug 6, 2019, 1:50 PM IST

शिवानंद तिवारी ने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने के बाद से आतंकवाद के लिए जमीन तैयार हो रही है. उन्होंने कहा कि कश्मीर को लोगों को मन से जीत लिया जाए, तब आतंकवाद खत्म हो सकता है.

शिवानंद तिवारी

पटना: जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 को खत्म कर दिया गया है. इसके बाद से कई दलों ने इसका विरोध किया. बिहार के मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने इस पर विरोध जताया है. उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सरकार के इस कदम से कश्मीर में आतंकवाद का खात्मा नहीं होगा.

शिवानंद तिवारी, आरजेडी उपाध्यक्ष

370 से नहीं खत्म होगा आतंकवाद
शिवानंद तिवारी ने कहा कि आर्टिकल 370 हटाने के बाद से आतंकवाद के लिए जमीन तैयार हो रही है. उन्होंने कहा कि कश्मीर को लोगों को मन से जीत लिया जाए. तब आतंकवाद खत्म हो सकता है. आरजेडी उपाध्यक्ष ने कहा कि आर्टिकल 370 के हटाने से पहले जिस तरह से सरकार ने कश्मीर के नेताओं को नजरबंद कर दी. हजारों की तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. इससे भारत सरकार को भी मालूम था कि कश्मीर की जनता उनका साथ नहीं देगी.

'आतंकवादियों का बना दाना-पानी का स्थान'
राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि जिस तरीके से कश्मीर के लोगों को बिना विश्वास में लिए हुए आनन-फानन में केंद्र सरकार ने आर्टिकल 370 हटाने का फैसला लिया. इस कदम का आरजेडी विरोध करती है. सरकार के इस कमद से कश्मीर में आतंकवादियों के लिए दाना-पानी का स्थान बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details