बिहार

bihar

सहरसा जेल अधीक्षक के ठिकानों पर छापे में मिले लाखों रुपए कैश, दर्जनों प्लॉट में भी निवेश के सबूत

By

Published : May 6, 2022, 9:08 AM IST

Updated : May 6, 2022, 2:55 PM IST

सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी (Saharsa Jail Superintendent Suresh Choudhary) के पटना और मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर विजिलेंस टीम की छापेमारी जारी है. आय से अधिक संपत्ति के मामले में ये कार्रवाई की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट के आवास पर छापेमारी
सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट के आवास पर छापेमारी

पटना/सहरसा:बिहार में विशेष निगरानी विभाग (Special Vigilance Unit) इन दिनों भ्रष्ट अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में विशेष निगरानी इकाई के द्वारा आय से अधिक संपत्ति के मामले में सहरसा जेल सुपरिटेंडेंट सुरेश चौधरी के ठिकानों पर छापेमारी (Raids At Saharsa Jail Superintendent Residence) की है. विजिलेंस की छापेमारी अभी जारी है. जेल अधीक्षक पर आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगा है. अभी तक मिली सूचना के मुताबिक जेल सुपरिटेंडेंट के दर्जनों प्लॉट में निवेश के कागजात मिले हैं. यही नहीं, उसके आवास से लगभग 10 लाख रुपए कैश भी बरामद हुए है.

ये भी पढ़ें-मोतिहारी रजिस्ट्रार बृज बिहारी शरण के ठिकानों पर निगरानी की RAID, 5 लाख नकद सहित अकूत संपत्ति बरामद

सहरसा जेल अधीक्षक के ठिकोनों पर छापेमारी: विशेष निगरानी इकाई के द्वारा सहरसा के जेल सुपरीटेंडेंट सुरेश चौधरी के सहरसा और मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इसके साथ साथ में कार्यालय में भी छापेमारी चल रही है. विशेष निगरानी इकाई के एडीजी नयर हसन खान के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इनके खिलाफ कंप्लेंट दर्ज कर न्यायालय से अनुमति प्राप्त करने के बाद आज इनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

देखें वीडियो

आय से अधिक संपत्ति का मामला:विशेष निगरानी इकाई के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब तक इनके ठिकानों से कुछ कागजात बरामद हुआ है. जिस का आकलन किया जा रहा है. जांच अधिकारी ने बताया कि- 'आय से अधिक संपत्ति के मामले में अभी कार्रवाई चल रही है. दर्जनों प्लॉट के इन्वेस्टमेंट की जानकारी मिली है. लगभग 10 लाख रुपए कैश बरामद हुआ है.'

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : May 6, 2022, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details