बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू से मिलने पहुंचे खास प्रशंसक 'छोटे लालू', अस्पताल के बाहर प्रशासन ने रोका

रांची के रिम्स में इलाजरत आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने शनिवार को उनका एक खास प्रशंसक रांची पहुंचा था. हालांकि उसे मिलने नहीं दिया गया. वो दिनों से लालू प्रसाद से मिलने की कोशिश कर रहा है. लेकिन जिला प्रशासन उसे इजाजत नहीं दे रहा है.

By

Published : Feb 16, 2020, 2:10 PM IST

रांची
रांची

रांची:शनिवार को रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात करने वालों की भीड़ रहती है. बिहार सहित कई राज्यों से आरजेडी सुप्रीमो से मिलने वाले इस दिन रिम्स के बाहर इंतजार करते हैं. इसी कड़ी में शनिवार को उनसे मिलने उनके एक खास प्रशंसक कृष्णा यादव उर्फ छोटा लालू पहुंचे थे. लेकिन उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी गई.

प्रशंसक ने जताई नाराजगी
कृष्णा यादव उर्फ छोटा लालू ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि वे पिछले दो दिनों से अपने भगवान लालू यादव जी से मिलने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन जिला प्रशासन और जेल प्रशासन की तरफ से उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है. वो अस्पताल के बाहर ही इंतजार कर रहे हैं.

पेश है खास रिपोर्ट

कृष्णा यादव ने कहा कि यहां आने से पहले राज माता राबड़ी देवी से आशिर्वाद लेने गया था. उन्होंने आशिर्वाद देकर भेजा है. लेकिन मैं यहां अपने भगवान लालू यादव से नहीं मिल पा रहा हूं.

'बिहार में जीतेगी आरजेडी'
कृष्णा यादव ने कहा कि बीजेपी को डर है कि लालू यादव बाहर रहेंगे तो बीजेपी चुनाव नहीं जीत पाएगी. लेकिन बिहार की जनता फिर भी आरजेडी के पक्ष में मतदान कर भाजपा को सरकार से बाहर करेगी. उन्होंने कहा कि झारखंड और दिल्ली की चुनाव में बीजेपी हारी है. अब बिहार की बारी है.

'आरजेडी के लिए करूंगा प्रचार'
कृष्णा यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओं यात्रा पर निकल रहे है. जिससे बीजेपी और जेडीयू को डर लगने लगा है. उन्होंने चुनाव में अपनी भूमिका के बारे में बताया कि छोटा लालू पूरे बिहार में घूमकर आरजेडी के लिए प्रचार करेगा. बता दें कि छोटा लालू उर्फ कृष्णा यादव लालू यादव की आवाज का नकल करने के लिए काफी प्रचलित हैं, बिहार के साथ-साथ पूरे देश की जनता उनकी इस आवाज का कायल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details