बिहार

bihar

Patna Crime News : कलयुगी बेटे ने पिता की गला रेतकर की हत्या

By

Published : Mar 17, 2022, 1:42 PM IST

पटना के फुलवारीशरीफ थाना के धर्मपुर इलाके में एक (Murder In Patna) बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

कलयुगी बेटे ने पिता को गला रेतकर की हत्या
कलयुगी बेटे ने पिता को गला रेतकर की हत्या

पटना: राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ थाना (crime In Patna) क्षेत्र में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग की घर में ही गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में बुजुर्ग के बेटे को गिरफ्तार किया है. बुजुर्ग राजाराम गांव में ही चाट बेचने का काम करता था. फिलहाल किस वजह से बुजुर्ग की हत्या की गई, ये स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-Patna Crime News: पटना में ईंट-पत्थर से कूचकर युवक की हत्या

फुलवारीशरीफ में बेटे ने पिता की हत्या की:ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक राजा राम के बेटे धर्मवीर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आशंका है कि बेटे ने ही पिता की गला रेतकर हत्या कर दी. धर्मपुर गांव के लोगों ने बताया कि धर्मवीर पर उसके परिवार वालों ने पहले भी केस किया था. हाल में ही धर्मवीर जेल से छूट कर बाहर आया था. ग्रामीणों ने कहा कि धर्मवीर नशे का पुराना आदी जिसके वजह से घर वाले हमेशा परेशान रहते थे. राजाराम की हत्या के बाद उनकी पत्नी लीला देवी समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया:पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स (Patna AIIMS)भेज दिया है. इस मामले में गिरफ्तार बुजुर्ग का बेटा धर्मवीर ने कहा कि वो घर से बाहर था जब अपने घर पहुंचा तो भीड़ देखकर घबरा गया. धर्मवीर ने थाने में बताया कि जब वो घर के अंदर गया तो उसके पिता की लाश पड़ी हुई थी. आरोपी ने अपने पिता की हत्या करने की बात से इनकार किया है. बुजुर्ग की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन में पता चला कि, धर्मवीर ने जब अपने पिता की हत्या की उसके बाद उसकी पत्नी निर्मला देवी अपने 4 छोटे-छोटे बच्चों को लेकर फरार हो गई. पुलिस मामले की सभी बिंदु पर जांच कर रही हैं. फुलवारीशरीफ में चाट विक्रेता राजाराम की हत्या से सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें-Crime In Patna : पटना में दुकानदार की गोली मारकर हत्या


ABOUT THE AUTHOR

...view details