बिहार

bihar

पटना जंक्शन पर कोरोना जांच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां

By

Published : May 12, 2021, 10:52 PM IST

ट्रेन से उतरते ही सैकड़ों की संख्या में पटना जंक्शन पर लोग कोरोना की जांच करवाने पहुंचे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग मजाक बनकर रह गया.

पटना जंक्शन पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं
पटना जंक्शन पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं

पटना: बुधवार को भागलपुर- सूरत एक्सप्रेस से उतरे सैकड़ों की संख्या में यात्री पटना जंक्शन पर कोविड जांच कराने पहुंचे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ायी गई. जांच के दौरान रेलवे पुलिस प्रशासन कहीं भी दिखाई नहीं पड़ा. लोग एक दूसरे से बिना दूरी बनाये जांच कराते दिखें.

ये भी पढ़ें:पटना: DM डॉ चंद्रशेखर सिंह ने किया मॉडल वैक्सीनेशन सेंटर का निरीक्षण

रेलवे प्रशासन की दिखी लापरवाही
दरअसल, बुधवार को पटना जंक्शन पर कोरोना जांच के दौैरान ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जांच के दौरान रेलवे पुलिस प्रशासन यात्रियों की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते नहीं दिखे. ऐसे में सवाल यह उठता है कि जो यात्री कोरोना जांच कराने के लिए कतार में खड़े हैं. जांच कराने के दौरान संक्रमित कतार में खड़े निकलते हैं. उनमें कई संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ सकता है. रेलवे प्रशासन की लापरवाही से संक्रमण फैल सकता है.

ये भी पढ़ें:'बिना डॉक्टरी सलाह के कोरोना मरीज न लें कोई भी दवाई'

8 लोग मिले पॉजिटिव
बता दें कि प्रतिदिन यात्रियों की जांच के लिए जो जांच केंद्र बनाए गए हैं. वहां पर स्वास्थ्य कर्मी यात्रियों की जांच करते हैं. बुधवार को पटना जंक्शन पर 275 यात्रियों की जांच की गई. जिसमें 8 लोग संक्रमित पाए गए. वहीं कल 11 मई की बात करें 125 लोगों की जांच की गई थी जिसमें चार लोग संक्रमित पाए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details