बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: खोली गई कई बड़ी सब्जी मंडी, नहीं दिख रही सोशल डिस्टेंसिंग

राजधानी पटना की सब्जी मंडी में हो रहे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन को देखते हुए कई बड़ी मार्केट को बंद कर दिया गया था. इसके बाद इन्हें फिर से खोला गया है. लेकिन...

By

Published : May 15, 2020, 8:58 PM IST

पटना से कुंदन की रिपोर्ट
पटना से कुंदन की रिपोर्ट

पटना: लॉकडाउन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने के चलते पटना की कई सब्जी मंडी को जिला प्रशासन ने बंद करवा दिया था. अब ये सब्जी मंडी धीरे-धीरे खुलने लगी हैं. जिला प्रशासन की हरी झंडी के बाद कई बड़ी सब्जी मंडी को खोल दिया गया है. लेकिन यहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिख रही हैं.

जिला प्रशासन के आदेश के बाद फिर से खुली सब्जी मंडी में प्रशासन के लाख समझाने के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस प्रशासन की तैनाती की गई है. बावजूद इसके लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

खोली गई पुनाईचक सब्जी मंडी
पटना के पुनाईचक सब्जी मंडी खोल दी गई है. सब्जी बेचने वाले ठेलों के बीच में दूरी भी बनाई गई है. लेकिन लोग मार्केट में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिखाई दे रहे हैं.

मंडी खुलते ही खरीददारी करने पहुंचे लोग
  • खाजपुरा बेल रोड क्षेत्र में वैसे सब्जी मंडी से लेकर सभी दुकानों को प्रशासन ने बन्द करवा रखा है. लेकिन पुनाईचक सब्जी मंडी खोली गई है. लोग सब्जी मंडी में लगातार नियमों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details