बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुगलसराय से अवैध शराब की खेप लेकर पटना पहुंचा था युवक, पुलिस ने दबोचा

पटना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन (मुगलसराय) से शराब लेकर पटना पहुंचा था.

By

Published : Dec 14, 2021, 2:55 PM IST

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

पटना:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) ही अभी हॉट टॉपिक है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी की समीक्षा के बाद पुलिस-प्रशासन की गतिविधियों में काफी तेजी आयी है. शराब बरामदगी के साथ ही गिरफ्तारी भी हो रही है लेकिन इसके बावजूद भी अवैध कारोबार में कमी नहीं दिख रही है. ताजा मामला राजधानी पटना का है. जहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन (मुगलसराय) से शराब की खेप लेकर पटना पहुंचे एक शराब तस्कर को गिरफ्तार (Liquor Smuggler Arrested In Patna) किया है.

इसे भी पढ़ें:शराबबंदी में 'झूमता बिहार'.. सीएम नीतीश की समीक्षा के बाद भी जमीन पर बिगड़े हालात.. एक साथ कई जगहों पर छापेमारी

दरअसल, कोतवाली थाना प्रभारी सुनील सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि बाहर से अवैध शराब की खेप ट्रेन के माध्यम से कोतवाली थाना क्षेत्र के गोरिया टोली इलाके में लायी जा रही है. पुलिस को सूचना मिली कि इस कार्य को अंजाम एक युवक के माध्यम से दिया जा रहा है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया.

ये भी पढ़ें:क्या हो रहा बिहार में.. विधानसभा परिसर के बाद अब औरंगाबाद सदर अस्पताल में शराब की खाली बोतलें

वहीं, मंगलवार की सुबह दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन रेलवे स्टेशन से शराब की खेप लेकर आ रहे अनिल राय नाम के एक युवक को सिटी सेंटर होटल के पास धर दबोचा गया. पुलिस ने जब अनिल के बैग की तलाशी ली, तो उसके बैग से 80 टेट्रा पैक अंग्रजी शराब के साथ-साथ 12 बोतल विदेशी शराब की खेप बरामद की गई. पुलिस ने बरामद अवैध शराब की खेप और शराब तस्कर अनिल को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.



शराब तस्कर अनिल राय ने बताया कि वह दूसरे किसी शराब माफिया के लिए काम करता है. वह शख्स शराब की खेप मुगलसराय से ट्रेन के माध्यम से पटना मंगवाता है. अनिल ने पुलिस को बताया कि वह मुगलसराय से यह अवैध शराब की खेप लेकर पटना के गोरिया टोली के एक शख्स को पहुंचाता है. फिलहाल पुलिस अनील की निशानदेही पर गोरिया टोली इलाके में रहने वाले शराब माफिया तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details