बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पुलिस को बड़ी कामयाबी, शराब समेत तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बता दें कि गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान कर ली गई है.

By

Published : Mar 23, 2021, 10:00 AM IST

तस्कर गिरफ्तार
तस्कर गिरफ्तार

पटना: दानापुर में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नारियल घाट गंगा किनारे छापेमारी कर 45 पीस टेट्रा पैक शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर जीपू पासवान बनपर टोली निवासी बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:DM ने दुकानों में मास्क जांच के दिए आदेश, कहा- लापरवाही पर सील होगी दुकानें

तस्कर गिरफ्तार
दानापुर पुलिस भी होली को लेकर विशेष अभियान चला रही है. जिसके तहत सघन छापामारी हो रही है.इस कड़ी में गुप्त सूचना के आधार पर नारियल घाट गंगा किनारे छापेमारी कर शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:RJD आज करेगी विधानसभा का घेराव, प्रशासन ने नहीं दी अनुमति

देसी और विदेशी शराब का स्टॉक
गिरफ्तार जीपू ने बताया कि तकियापर निवासी विनोद उसे शराब बेचने को देता था. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है. खुफिया विभाग ने एक गोपनीय रिपोर्ट विभाग को भेजा है. कहा गया है कि होली को लेकर शराब तस्करों के माध्यम से बड़े पैमाने में देसी और विदेशी शराब का स्टॉक किया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर नारियल घाट पर छापेमारी की गई है. प्लास्टिक के बोरे में विदेशी शराब का पैकेट रख कर बेचते जीपू को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार जीपू ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है उसे शराब बेचने के 200 रुपये मिलते है.-अजीत कुमार साहा,थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details