बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर चले लाठी डंडे, आधा दर्जन लोग घायल

पांच लोगों के खिलाफ दुल्हिन बाजार थाना में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. मारपीट की शिकायत की जांच की जा रही है.

By

Published : Apr 17, 2020, 7:54 PM IST

Updated : May 25, 2020, 11:57 PM IST

patna
patna

पटना: जिले के दुल्हिन बाजार थाना अंतर्गत हरपुरा गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले और रोडे़बाजी हुई. इसमें एक ही पक्ष के एक महिला सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने सभी घायलों को दुल्हिन बाजार थाना पहुंचाया. बाद में पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंन्द्र दुल्हिन बाजार में भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक घर के सामने की जमीन को लेकर दो भाई रमेश चन्द्र यादव और सुभाष चन्द्र यादव के बीच विवाद चल रहा था. वहीं, शुक्रवार को रमेश चंद्र का परिवार उक्त जमीन पर काम कर रहा था. इसी बीच सुभाष चन्द्र के साथ उनकी कहासुनी होने लगी. विवाद इतना बढ़त गया कि देखते ही देखते लोग एक दूसरे पर लाठी डंडा बरसाने लगे. बाद में रोड़ेबाजी भी शुरू हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

दोषियों पर की जाएगी कानूनी कर्रवाई
इस घटना में पांच लोगों के खिलाफ दुल्हिन बाजार थाना में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. मारपीट की शिकायत की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जो भी इस घटना में दोषी पाया जाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 25, 2020, 11:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details