बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर से पटना पहुंचा नीतीश कुमार का प्रशंसक, गाने के जरिए कर रहा सरकार की उपलब्धियों का बखान

मट्ठू लहरी ने बताया कि वह ईंट-भट्ठे पर काम करता है और पेशे से मजदूर है. मट्ठू ने बताया कि वह बक्सर जिले से आया है और नीतीश कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक है.

By

Published : Oct 2, 2020, 5:00 PM IST

Singer matthoo lahare
गायक मट्ठू लहरी

पटना: बिहार में लोकतंत्र का महापर्व का आगाज हो गया है. ऐसे में राजनीतिक दलों के कार्यालयों के बाहर अलग-अलग अंदाज के कार्यकर्ता और प्रशंसक पहुंच रहे हैं. ऐसे में शुक्रवार के दिन वीरचंद पटेल स्थित जदयू कार्यालय के बाहर भी एक ऐसे ही नीतीश कुमार का प्रशंसक नजर आया, जो अपने गाने के माध्यम से नीतीश सरकार की उपलब्धियों का बखान कर रहा था और कार्यालय में मौजूद जदयू कार्यकर्ताओं को आनंदित कर रहा था.

जदयू कार्यालय के बाहर नीतीश कुमार की उपलब्धियों को गाने में पिरो कर गुनगुना रहे जदयू कार्यकर्ता मट्ठू लहरी ने बताया कि वह ईंट-भट्ठे पर काम करता है और पेशे से मजदूर है. मट्ठू ने बताया कि वह बक्सर जिले से आया है और नीतीश कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की उपलब्धियों से प्रेरित होकर उन्होंने नीतीश कुमार पर एक गाना लिखा है और उसे रिकार्ड कराने वह पटना पहुंचा है.

देखें रिपोर्ट

'गरीब महिलाएं काफी खुश'
मट्ठू ने बताया कि वह जब गाने की रिकॉर्डिंग करा कर लौट रहे थे तो रास्ते में एक जगह भीड़ देखा और उन्हें पता चला कि यह जदयू कार्यालय है. तो वह तुरंत ऑटो से उतर गए और उसके बाद से कार्यालय के बाहर खड़े होकर कार्यकर्ताओं को नीतीश कुमार की उपलब्धियों से भरा गाना सुना रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने जो गाना गाया है उसमें एक बुजुर्ग महिला नीतीश कुमार को दुआ दे रही हैं. क्योंकि उन्होंने गरीबों को इंदिरा आवास दिलाया है, प्रदेश में कानून का राज कायम किया है और प्रदेश में शराबबंदी लागू किया है, जिससे गांव की गरीब महिलाएं काफी खुश हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details