बिहार

bihar

सांसद रामचंद्र पासवान के निधन के बाद LJP कार्यालय में पसरा सन्नाटा

By

Published : Jul 21, 2019, 5:05 PM IST

लोजपा कार्यालय में पहुंचे वरिष्ठ नेता सुनील पांडे ने कहा कि रामचंद्र पासवान सांसद ही नहीं बल्कि दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. उन्होंने कहा कि दलितों को संगठित करने का हुनर रामचंद्र पासवान में था.

डिजाइन इमेज

पटना: लोजपा नेता और सांसद रामचंद्र पासवान की आकस्मिक मृत्यु से पार्टी में शोक का माहौल है. लोक जनशक्ति पार्टी के पटना कार्यालय में सन्नाटा पसर गया है. पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता कार्यालय में पहुंचने लगे हैं. पार्टी कार्यालय में इस शोक खबर को लेकर झंडा उल्टा कर दिया गया है.

लोजपा नेता का बयान

'उनकी मौत पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति'
लोजपा कार्यालय में पहुंचे वरिष्ठ नेता सुनील पांडे ने कहा कि रामचंद्र पासवान सांसद ही नहीं बल्कि दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. उन्होंने कहा कि दलितों को संगठित करने का हुनर रामचंद्र पासवान में था. उनका जाना लोजपा के लिए अपूरणीय क्षति है.

कार्यकर्ताओं के करीबी थे रामचंद्र पासवान
पूर्व विधायक सुनील पांडे ने यह भी कहा कि रामचंद्र पासवान कार्यकर्ताओं के करीबी नेता थे. कार्यकर्ता उनसे काफी लगाव महसूस करते थे. हालांकि, बातचीत में उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें आदर्श मानते थे. लोजपा और उसके नेता वे कार्यकर्ता रामचंद्र पासवान के बताए रास्ते पर चलकर ही दलितों का उत्थान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details