बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: 'छपाक' के रीलीज होते ही बवाल, पहले दिन ही आपस में भिड़े विरोधी और समर्थक

देशभर में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक शुक्रवार को रिलीज हो गई. ऐसे में बिहार की राजधानी पटना मे जन-अधिकार पार्टी फिल्म छपाक का एक ओर समर्थन कर रही है. वहीं, पटना में कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे है.

By

Published : Jan 10, 2020, 7:20 PM IST

Patna
पटना में दिखा छपाक का साइड इफेक्ट

पटना: फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को देशभर में रिलीज हुई. वहीं, पटना के मोना सिनेमा हॉल में पहले ही दिन फिल्म के विरोधी और समर्थकों में नोंकझोक हो गई. इस बीच वहां खड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

शुक्रवार को रिलीज हुई छपाक
बता दें कि देशभर में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' शुक्रवार को रिलीज हो गई. ऐसे में बिहार की राजधानी पटना मे जन-अधिकार पार्टी फिल्म छपाक का एक ओर समर्थन कर रही है. वहीं, पटना में कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे है. शुक्रवार को पटना के गांधी मैदान स्थित मोना सिनेमा हॉल के बाहर फिल्म का समर्थन करने वाले और विरोध करने वाले एक दूसरे से भीड़ गए. इस बीच वहां खड़ी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया.

पटना में दिखा छपाक का साइड इफेक्ट

फिल्म का विरोध
फिल्म का विरोध कर रहे सुमित ने दीपिका के जेनयू में जाने पर कड़ा विरोध जताया. उन्होंने कहा कि जिसकी सोच देश विरोधी है. जिसका काम राष्ट्र विरोधी है. आप उनसे मिलने गए आप उनके साथ खड़े रहे. सुमित ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि आप बोले या न बोलें लेकिन जेनयू में आपका जाना ये जरूर दिखा देता है कि आपकी मंशा राष्ट्र विरोधी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details