बिहार

bihar

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का आरोप- रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने का दबाव

By

Published : Jul 31, 2020, 3:21 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 4:02 PM IST

बांद्रा पुलिस को पिठानी की तरफ से भेजे गए ईमेल में कहा कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ झूठे बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है. सिद्धार्थ पिठानी ने यह ईमेल बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को भेजा है.

पटना
पटना

पटना/मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को मेल भेजकर यह जानकारी दी है कि उन पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिए जाने को लेकर सुशांत के परिवार वालों की तरफ से दबाव बनाया जा रहा है, जबकि वो इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं.

सिद्धार्थ पिठानी ने मेल में लिखा- '22 जुलाई को मेरे पास सुशांत के परिवार से ओपी सिंह, मीतू सिंह और एक अनजान नंबर से कांफ्रेंस कॉल आया, जहां मुझसे रिया चक्रवर्ती और जब सुशांत के साथ वह माउंट ब्लैंक में रह रही थीं तो उनके खर्चों के बारे में पूछा गया.'

मुंबई पुलिस को सिद्धार्थ पठानी द्वारा प्राप्त मेल

'रिया के खिलाफ गलत बयान दर्ज कराने का दबाव'
पिठानी ने आगे लिखा- '27 जुलाई को मेरे पास एक और अनजान नंबर से ओपी सिंह का फोन आया और उन्होंने मुझसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने के लिए कहा. मुझसे कहा गया था कि मेरे पास एक कॉल आएगा, उसके बाद मेरे पास एक अनजान नंबर से कॉल भी आया, लेकिन 40 सेकेंड के बाद वह कॉल कट गया और कोई बयान दर्ज नहीं हुआ था. मुझे पर रिया के खिलाफ वैसे बयान देने के लिए दवाब बनाए जा रहे हैं, जिस चीज की मुझे जानकारी नहीं है.'

बिहार पुलिस द्वारा पिठानी से पूछताछ करने के आसार
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस जांच कर रही है. बिहार पुलिस मुंबई में है. बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस जल्दी ही अब सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती है. इससे पहले मुंबई पुलिस पिठानी से पूछताछ कर चुकी है.

Last Updated : Jul 31, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details