बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर में छठ पूजा पर घर आये युवक की दोस्तों ने कर दी थी हत्या, 24 घण्टे में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

पटना के दानापुर में शुभम पाठक नामक युवक की आपसी विवाद में पांच लड़कों ने मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. दानापुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो नामजद आरोपी सजू कुमार और अखिलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. मामले में तीन आरोपी अभी भी फरार हैं. पढ़ें, विस्तार से.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 24, 2023, 6:51 PM IST

अभिनव धीमान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी
अभिनव धीमान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी.

पटना: राजधानी पटना के दानापुर में कब्रिस्तान के पास एक युवक की हत्या कर दी गयी थी. मामले का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर खुलासा करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में तीन अपराधी अभी भी फरार हैं. हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जाता है. बता दें कि शुभम पाठक पानीपत में कपड़ा फैक्ट्री में काम करता था. छठ पूजा में अपने घर आया था.

"मैनपुरा काली मंदिर के पास कब्रिस्तान में एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गयी थी. मृत युवक की पहचान शुभम पाठक उर्फ मझला के रूप में की गयी थी. मृतक की मां ने घटना को लेकर थाने में लिखित आवेदन देते हुए पांच लोगों को नामजद किया था. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. तीन की तलाश जारी है."- अभिनव धीमान, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

तीन अपराधी हैं फरारः आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस ने छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था. तीन लोग अभी भी फरार हैं. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में मैनपुरा का रहने वाला संजू कुमार, सगुना मोड़ गैस गोदाम के पास का रहने वाला अखिलेश सिंह है. इन लोगों के पास से वारदात में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया गया है. फरार तीनों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

कैसे हुई थी हत्या: दानापुर थाना क्षेत्र के ताराचक में किराए के मकान में रहे शुभम पाठक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी. मूलरूप से सिवान के बरवां का रहने वाला था. शुभम के परिजनों की मानें तो बुधवार 22 नवंबर को शुभम घर यह कहकर निकला था कि थोड़ी देर में आते है. काफी देर बाद भी जब घर नहीं पहुंचा तो देर रात खोजबीन शुरू की गयी. शुक्रवार को मैनपुरा के कब्रिस्तान में शुभम पाठक का शव पाया गया.

इसे भी पढ़ेंः पटना में अवैध संबंध को लेकर डबल मर्डर, खेत के किनारे लावारिस हालत में पड़ी मिली महिला-पुरुष की लाश

इसे भी पढ़ेंः Patna Crime : मेदांता के नर्स की चाकू गोदकर हत्या, पटना के कंकड़बाग में बीच सड़क पर वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details