बिहार

bihar

JDU सम्मेलन: कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही गांधी मैदान चले मंत्री श्रवण कुमार

By

Published : Mar 1, 2020, 11:32 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 12:07 PM IST

जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए राज्य के सभी जिलों से कार्यकर्ता और नेता पहुंच रहे हैं. वहीं, इस सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के साथ शामिल होने के लिए बिहार सरकार के मंत्री पैदल ही गांधी मैदान जा रहे हैं.

जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन
जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन

पटना:ऐतिहासिक गांंधी मैदान में जेडीयू की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया है. जिसमें शामिल होने के लिए राज्य के सभी जिलों से पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए हैं. ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार अपने आवास से पैदल ही कार्यकर्ताओं के साथ गांधी मैदान को चल दिए. इस दौरान रास्ते में कार्यकर्ताओं ने जमकर पार्टी के समर्थन में नारे लगाए.

गांधी मैदान जाने के क्रम में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि मैं अपने आवास से हजारों कार्यकर्ता के साथ सम्मेलन में भाग लेने गांधी मैदान जा रहा हूं, क्योंकि हमारे कार्यकर्ता ग्रामीण इलाकों से आए हैं. इसीलिए हमें उनका साथ देना है. हमारे कार्यकर्ताओं को ऐसा लगे कि उनके नेता हमेशा उनके साथ हैं. इसीलिए उनके साथ पैदल जा रहा हूं.

पेश है रिपोर्ट

कार्यकर्ताओं में है खासा उत्साह
जेडीयू के कार्यकर्ता सम्मेलन के लेकर जेडीयू कार्यकर्ता और मंत्री गांधी मैदान पहुंचने लगे हैं. वहीं, सम्मेलन को 12:15 बजे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन को लेकर जेडीयू कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Mar 1, 2020, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details