बिहार

bihar

Etv भारत के सवाल पर उलझे संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार, बोले- सदन में देंगे जवाब

By

Published : Nov 27, 2019, 11:44 PM IST

मार्केट में जो प्याज 90 रुपये प्रति किलो बिक रही है, वही प्याज बिस्कोमान 35 रुपये में दे रहा था. जिससे भारी संख्या में खरीदारों की भीड़ जुट रही थी. लोग सस्ते दरों में प्याज लेने के लिए सुबह से ही लाइन में खड़े हो जा रहे थे.

shravan kumar on increasing price of onion
संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार

पटना: बिहार सरकार प्याज की कीमतों पर नियंत्रण कर पाने में अब तक असफल साबित हुई है. सरकार में बैठे लोग प्याज की कीमतों को लेकर संजीदा नहीं हैं. वहीं, बिहार सरकार के संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ईटीवी भारत द्वारा प्याज पर उठाए गए सवाल में उलझ गए.

'सदन में देंगे जवाब'
संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार से जब पूछा गया कि अगर बिस्कोमान 35 रुपये किलो प्याज बेच सकती है, तो सरकार क्यों नहीं. तो मंत्री जी ने कहा कि इस सवाल को सदन में उठाया जाएगा, तो हम जवाब देंगे. इस पर संवाददाता ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि सरकार इस पर क्या कर रही है, तो श्रवण कुमार ने विपक्ष के बहाने सवाल को टाल दिया.

संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार का बयान

ये भी पढ़ें:पटना : 4 करोड़ के ब्राउन शुगर के साथ तीन गिरफ्तार

गुरुवार से बंद होगी बिक्री
बता दें कि मार्केट में जो प्याज 90 रुपये प्रति किलो बिक रही है, वही प्याज बिस्कोमान 35 रुपये में दे रहा था. जिससे भारी संख्या में खरीदारों की भीड़ जुट रही थी. लोग सस्ते दरों में प्याज लेने के लिए सुबह से ही लाइन में खड़े हो जा रहे थे. वहीं राजधानी के बिस्कोमान टावर में सस्ती कीमतों पर मिल रहे प्याज की बिक्री गुरुवार से बंद होने वाली है. बुधवार को जिला प्रशासन की टीम दल-बल के साथ बिस्कोमान टावर पहुंची. उन्होंने वहां लगे काउंटर बंद करा दिए और कहा कि इससे अव्यवस्था फैल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details