बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NLJP में फिर दो फाड़! श्रवण अग्रवाल ने बोले-'नई पार्टी लोजपा सेक्युलर बनाएंगे'

राष्ट्रीय लोजपा में टूट हो गई है. इस बार आरएलजेपी पारस गुट के राष्ट्रीय प्रवक्ता का पद छोड़ने (Shravan Agarwal left RLJP) के बाद श्रवण अग्रवाल ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी के अंदर पशुपति पारस की तानाशाही चलती है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Dec 27, 2022, 8:42 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रवण अग्रवाल ने किया अलग पार्टी बनाने का ऐलान

पटनाःबिहार की राजधानी पटना में आरएलजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे चुके श्रवण अग्रवाल (Shravan Agarwal resigns from RLJP )ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अलग पार्टी बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द वह लोजपा सेक्युलर नाम की पार्टी बनाएंगे. रामविलास पासवान का एक सपना था. उसे पूरी करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस से उनके सांसद भी काफी नाखुश हैं. उनका रवैया तानाशाह वाला है.

ये भी पढ़ेंःरालोजपा के मुख्य प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने दिया इस्तीफा, केंद्रीय मंत्री पारस पर लगाए कई आरोप

पशुपति पारस का रवैया तानाशाह वालाः श्रवण अग्रवाल ने कहा कि उनका भतीजा प्रिंस राज और उनके कई सांसद भी यह बात मानते हैं कि पार्टी के अंदर पशुपति कुमार पारस की तानाशाही चलती है. श्रवण अग्रवाल ने कहा कि वह तो सीधी बात नहीं सुनते हैं. एनडीए में रहकर पशुपति कुमार पारस एनडीए को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमलोग शुरू से रामविलास पासवान के साथ जुड़े हुए थे. कार्यकर्ताओं के रूप में लगातार रामविलास पासवान ने हम लोगों का सम्मान किया है, लेकिन पशुपति कुमार पारस ने अपने ही घर को लूटने का काम किया है जो कि कहीं से भी उचित नहीं है.

नहीं जाएंगे चिराग के साथःश्रवण अग्रवाल ने कहा कि अब जो हालात हैं, केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस चारों तरफ से दलालों से घिरे हुए हैं. कार्यकर्ताओं की बात को नहीं समझ रहे थे, न ही कार्यकर्ताओं और नेताओं का वह सम्मान करते हैं. रामविलास पासवान का जो सपना था, एक कार्यकर्ता रूप में हम उसे पूरा करने की कोशिश करेंगे और हम भी एनडीए के साथ ही रहेंगे. उनसे जब पूछा गया कि क्या आप चिराग पासवान वाले गुट के साथ काम करना पसंद करेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि नहीं चिराग पासवान भी वही काम कर रहे हैं, जो उनके चाचा पशुपति कुमार पारस कर रहे हैं.

अलग पार्टी भी एनडीए में ही रहेगीः श्रवण अग्रवाल ने कहा अब हमलोग एक अलग पार्टी बनाएंगे. चुनाव आयोग से हम लोग उसका रजिस्ट्रेशन करवाएंगे और हम लोग अपनी पार्टी का नाम लोक जनशक्ति पार्टी सेक्युलर रखेंगे. उसके बाद एनडीए के साथ मिलकर ही बिहार में हम लोग रामविलास पासवान के सपनों को पूरा करेंगे. उन्होंने दावा किया कि बिहार के हजारों कार्यकर्ता और दर्जनों नेता हमारे साथ हैं और बहुत जल्द ही नई पार्टी का निर्माण बिहार में होगा.

"जिस पार्टी में सांसद और कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनी जाए. पार्टी में देश विरोधी गैंग मौजूद है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते रहते हैं. अब नई पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी सेक्युलर नाम से बनाएंगे और रामविलास पासवान के सपने को साकार करेंगे. पशुपति पारस किसी की नहीं सुनते. उनका तानाशाही वाला रवैया है"-श्रवण अग्रवाल, बागी नेता, आरएलजेपी


ABOUT THE AUTHOR

...view details