बिहार

bihar

पटना: कोरोना संक्रमण के खतरे से बेपरवाह दुकानदार बिना मास्क लगाए बेच रहे सब्जी

By

Published : Jul 13, 2020, 8:04 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 10:55 PM IST

बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजधानी पटना में एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं जिले के अंटा घाट सब्जी मंडी में कई सब्जी विक्रेता इस संक्रमण से बेपरवाह होकर बिना मास्क के सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं.

patna
patna

पटना:राजधानी पटना में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने एक हफ्ते का लॉकडाउन लगाया है. इस लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन ने गाइडलाइन भी जारी किया है. वहीं जिले के अंटा घाट सब्जी मंडी में लोग नियमों का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. मंडी में कई सब्जी विक्रेता इस संक्रमण से बेपरवाह होकर बिना मास्क के सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं.

बिना मास्क के दिख रहे सब्जी विक्रेता
बता दें कि लॉकडाउन में जिला प्रशासन ने सभी आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर गैर जरूरी सामानों के सभी दुकानों को बंद करने के आदेश जारी किए हैं. वहीं कुछ तय सीमा तक सभी सब्जी मंडियों को भी खोलने का आदेश जारी किया है. साथ ही सभी दुकानदारों और सब्जी विक्रेताओं को लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन करने का निर्देश दिया गया है. लेकिन सब्जी विक्रेता लॉकडाउन के नियम और बढ़ते हुए संक्रमण से बेपरवाह होकर सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

संक्रमण फैलने का है डर
बता दें कि जिला प्रशासन कोरोना वायरस को लेकर लगातार जागरुकता अभियान चला रहा है. लोगों को माइकिंग के जरिए सभी जानकारी दी जा रही है. फिर भी लोग इस खतरनाक संक्रमण की बिना परवाह किए भीड़ भाड़ वाले इलाकों में घूम रहे हैं. वहीं भीड़-भाड़ वाले इलाकों में सब्जी विक्रेताओं की बेपरवाही से बड़े स्तर पर संक्रमण फैलने का खतरा हो सकता है.

Last Updated : Jul 20, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details