बिहार

bihar

कोरोना के वैक्सीन पर प्रधानमंत्री कर रहे राजनीति, यह ठीक नहीं: शिवानंद तिवारी

By

Published : Nov 25, 2020, 7:23 AM IST

राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कोविड-19 के वैक्सीन पर हो रही राजनीति पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री इस मामले में राजनीति कर रहे हैं. वैश्विक महामारी पर राजनीति करना ठीक नहीं है.

शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी

पटना: देश के कई राज्यों में तेजी से कोरोना फैलने पर राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने चिंता जताई है. इसके साथ ही उन्होंने कोविड-19 के वैक्सीन पर की जा रही राजनीति को भी दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं.

पश्चिम बंगाल सरकार को परेशान कर रही बीजेपी
शिवानंद तिवारी ने कहा कि महाराष्ट्र, राजस्थान, दिल्ली सहित कई राज्यों में स्थिति कंट्रोल से बाहर हो गई है. ऐसे में पश्चिम बंगाल में जबरदस्ती चुनाव को लेकर बीजेपी के लोग जबरन जुलूस निकालना चाहते हैं. वहां की सरकार को परेशान करना चाहते हैं. यह न्याय संगत नहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी को इसपर पहल करनी चाहिए.

प्रधानमंत्री ने सोमवार को बयान दिया था कि कोविड-19 के वैक्सीन पर कुछ लोग राजनीति कर रहे हैं. राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने पीएम के बयान पर हैरानी जताई.

देखें रिपोर्ट

"मोदी जी आप और आपकी पार्टी के लोग ही कोविड 19 के वैक्सीन पर राजनीति कर रहे हैं. चुनाव के समय आपकी उपस्थिति में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने बिहार की जनता से वादा किया था कि वैक्सीन मुफ्त में दिए जाएंगे. अब आप इससे मुकर रहे हैं और दूसरों पर राजनीति थोप रहे हैं. अभी इस वैश्विक बीमारी पर कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए. सभी को मिलजुलकर इस पर नियंत्रण करने के लिए उपाय सोचना चाहिए."- शिवानंद तिवारी, राजद नेता

बहरहाल, कोविड-19 वैक्सीन मसले पर जिस तरह से राजनीति हो रही है. इससे यह साफ हो जाता है कि विपक्ष को एक ज्वलंत मुद्दा मिल गया है. वे इस पर खूब हो हल्ला तो करेंगे ही साथ ही चालू शीतकालीन सत्र में दोनों सदन में सवाल भी उठा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details