बिहार

bihar

देश ने सुषमा स्वराज के रूप में एक प्रखर वक्ता और प्रतिबद्ध नेता खोया- शिवानंद तिवारी

By

Published : Aug 7, 2019, 2:21 PM IST

Updated : Aug 7, 2019, 5:22 PM IST

आरजेडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सुषमा स्वराज से जुड़ी अपनी पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि जब से वह राजनीति में आई थीं, तब से युवाओं की लोकप्रिय नेता बन गईं थीं.

शिवानंद तिवारी

पटना: आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुषमा स्वराज के निधन से सभी को बड़ा धक्का लगा है. उन्होंने कहा कि वह किसी खास दल की ही नहीं, बल्कि सभी दल के नेताओं के लिए प्रिय थीं.

आरजेडी ने जताया शोक
शिवानंद तिवारी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि सुषमा स्वराज हर व्यक्ति के दिल में बसती थीं. उनके पास हर समस्या का समाधान होता था. उन्होंने कहा कि राजनीति में उनकी कमी खलती रहेगी. उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है. शिवानंद तिवारी ने आरजेडी की तरफ से भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताया.

शिवानंद तिवारी, आरजेडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

देश ने खोया प्रखर वक्ता
आरजेडी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सुषमा स्वराज से जुड़ी अपनी पुरानी बातों को याद करते हुए कहा कि जब से वह राजनीति में आई थी, तब से युवाओं के लिए लोकप्रिय नेता बन गईं थीं. उनके नहीं होने से देश ने एक प्रखर वक्ता और प्रतिबद्ध नेता खोया है.

एम्स में ली आखिरी सांस
बता दें कि मंगलवार को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया था. दिल्ली के एम्स में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली. दिल्ली के लोधी रोड स्थित शवदाह गृह में उनको राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई. उनकी बेटी ने अंतिम संस्कार की सारी रस्में अदा की.

Last Updated : Aug 7, 2019, 5:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details