बिहार

bihar

SSR केस: CBI जांच के बहाने राजनीति तेज, शिवानंद तिवारी ने केंद्र सरकार पर लगाया आरोप

By

Published : Aug 23, 2020, 12:03 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है. आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि अभी के समय में जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया जाता है. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार महाराष्ट्र सरकार को नीची आंखों से ना देखे. सबीआई को पूरी तरह से जांच करने की लिए फ्रीडम दे.

Shivanand Tiwari accused the central government for doing politics on SSR case
Shivanand Tiwari

पटना: सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच शुरू हो गई है. जिसको लेकर आरेजडी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने एक बार फिर से प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले को लेकर केंद्र सरकार पर भी कई आरोप लगाते हुए जमकर निशाना साधा है.

आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशांत सिंह के केस की तहकीकात सीबीआई के हाथों में है. उस पर अभी से कुछ भी बोलना और अनुमान लगाना गलत है. साथ ही उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इस केस पर कम से कम राजनीति ना हो और न्याय मिले.

शिवानंद तिवारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, आरजेडी

'सीबीआई को दे जांच करने की पूरी आजादी'
इसके साथ ही शिवानंद तिवारी ने केंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि अभी के समय में जांच एजेंसियों का दुरूपयोग किया जाता है. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार महाराष्ट्र सरकार को नीची आंखों से ना देखे. सबीआई को पूरी तरह से जांच करने की लिए फ्रीडम दे. इसके अलावे उन्होंने कहा कि सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. सीबीआई को छोटी-छोटी सफलता भी मिलने लगी है. इससे घटना की जांच में तेजी आएगी और मिस्ट्री का जल्द ही खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details