बिहार

bihar

बोले RJD उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी- जलजमाव सरकार की नाकामी का नतीजा है

By

Published : Oct 3, 2019, 5:40 PM IST

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कंकड़बाग, राजेन्द्र नगर जैसे इलाके में अभी तक पानी जमा है. पानी में कुत्ते, बिल्ली की लाश तैर रही है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह का सीएम मीडिया में बयान दे रहे हैं, वह अशोभनीय है.

शिवानंद तिवारी

पटना: बिहार में हुई लगातार 5 दिनों तक की बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी है. शहर से अब तक पानी निकल नहीं पा रहा है. वहीं, अब इसपर सियासत भी शुरू हो गई. आरजेडी ने इस जलजमाव पर बिहार सरकार को पूरी तरह से नाकाम बताया है. आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि यह सरकार की नाकामी है.

आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी
'सरकार पर लापरवाही का आरोप'आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि बारिश होने के कुछ दिन पहले मौसम विभाग ने इसकी सूचना दी थी. लेकिन, सरकार ने कोई भी तैयारी नहीं की. उन्होंने कहा कि सरकार अगर इस बात को गंभीरता से लेती तो जनता को इस त्रासदी से नहीं गुजरना पड़ता.

शिवानंद तिवारी का नीतीश पर तंज
शिवानंद तिवारी ने कहा कि कंकड़बाग, राजेन्द्र नगर जैसे इलाके में अभी तक पानी जमा है. पानी में कुत्ते, बिल्ली की लाश तैर रही है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह का सीएम मीडिया में बयान दे रहे हैं, वह अशोभनीय है. शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार लोगों को इतिहास और भूगोल समझा रहे हैं.

अब तक 72 से अधिक मौत
बता दें कि बिहार में हुई लगातार बारिश ने लोगों के घरों को तबाह कर दिया. इस मुसीबत से प्रभावितों की जिन्दगी सड़कों पर आ गई. अब तक बारिश से 72 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, प्रशासन और निगम शहर में जमा पानी को निकालने का प्रयास लगातार कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details