बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना साहिब सीट से नॉमिनेशन के लिए निकले शत्रुघ्न सिन्हा, समर्थकों की उमड़ी भीड़

नॉमिनेशन के लिए नाला रोड अपने घर से अपने बेटे के साथ निकले शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले कांग्रेस महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं से तिलक लगवाया. इसके बाद कांग्रेस मैदान से नॉमिनेशन के लिए निकले.

By

Published : Apr 29, 2019, 1:57 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: पटना साहिब सीट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा आज सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कदम कुआं स्थित कांग्रेस मैदान से पटना समाहरणालय नॉमिनेशन के लिए निकले. इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ता लगातार शत्रुघ्न सिन्हा जिंदाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे. इस दौरान महागठबंधन के कोई वरीय नेता उनके साथ नहीं दिखे.

नॉमिनेशन के लिए जाते शत्रुघ्न सिन्हा


नॉमिनेशन के लिए नाला रोड अपने घर से अपने बेटे के साथ निकले शत्रुघ्न सिन्हा ने पहले कांग्रेस महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं से तिलक लगवाया. इसके बाद अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस मैदान की ओर बढ़े. कांग्रेस मैदान से नॉमिनेशन के लिए निकलते वक्त शत्रुघ्न सिन्हा एक लग्जरी बस में सवार हुए. उसके बाद उन्होंने जिप पर सवार होकर लोगों का अभिवादन किया. इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भारी भीड़ जुटी.


नहीं दिखे महागठबंधन के वरिष्ठ नेता
हालांकि कुछ महागठबंधन के कार्यकर्ता भी कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ शत्रुघ्न सिन्हा के नॉमिनेशन में दिखे. लेकिन इस दरमियान महागठबंधन की ओर से कोई वरिष्ठ नेता बिहारी बाबू के साथ नहीं दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details