बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजीव गांधी पर लगे आरोपों पर गोहिल का पलटवार, बोले- पहले अपनी गिरेबान में झांके प्रधानमंत्री

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कई मुद्दों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता सब जान चुकी है.

By

Published : May 9, 2019, 3:22 PM IST

shakti singh gohil

पटना: बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कई मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी हताश हो गए हैं और अपनी इस हताशा के कारण ही राजीव गांधी पर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय संस्कृति का यह हिस्सा ही नहीं है कि दुनिया से गुजर चुके लोगों को बुरा-भला कहा जाए.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि अब आईएनएस विक्रांत को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही हैं, इसकी जांच होनी चाहिए. साथ ही यह सुनिश्चित किया जाए कि राफेल सौदे में जो घोटाला हुआ है उसकी जांच निष्पक्ष रूप से हो.

'राजीव गांधी बहुगुणी थे, मोदी जी को गाड़ी चलानी भी नहीं आती'
शक्ति सिंह गोहिल ने अपने बयान में कहा कि राजीव गांधी एक टेक्नीशियन थे, बेहतरीन पायलट थे. वे कई तरह के खास गुण अपने अंदर समाए हुए थे. हो सकता है कि आईएनएस विक्रांत में उसी दौरान की वह तस्वीर हो. उन्होंने कहा कि खुद प्रधानमंत्री को कोई गाड़ी नहीं चलानी आती है लेकिन फाइटर प्लेन में बैठकर फोटो खिंचवाते हैं. इसका जवाब उनके पास है क्या?

'फालतू मुद्दों पर टिकी PM की राजनीति'
कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि आज फालतू बातों पर प्रधानमंत्री देश में राजनीति कर रहे हैं. जनता सब कुछ जान रही है. उन्होंने सवालिया अंदाज में पूछा कि फोर्स के मामले में किस तरह से स्वर्गीय राजीव गांधी का नाम लिया गया था और किस तरह की बातें कहीं जा रही थीं लेकिन इसका कोई प्रमाण मिला क्या? उनकी सरकार होते हुए वह क्यों नहीं प्रमाण जुटा कर बोफोर्स सौदे की जांच करवाते हैं?

शक्ति सिंह गोहिल का बयान

'औरंगजेब की पार्टी कहने वाले अपने गिरेबान में झांके'
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को औरंगजेब की पार्टी कहते हैं. वह खुद अपने गिरेबान में झांके और देखें कि सिर्फ अपने वोट बैंक को बढ़ाने के लिए इस तरह की बातों का इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि अपराधी छवि के लोग कांग्रेस के साथ हैं, उन्हीं लोगों के साथ नतमस्तक हुए फोटो को कांग्रेस ने मीडिया के सामने रखा था.

CM बेनकाब- गोहिल
शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अनंत सिंह की जिस तरह की फोटो सामने आई थी वो जनता देख चुकी है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और अनंत सिंह की तस्वीरें भी जनता से छिपी नहीं हैं. अब बीजेपी के लोग ही इसको लेकर के कटाक्ष कर रहे हैं. वे कांग्रेस को घेरने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन राज्य की जनता सब कुछ देख चुकी है. अनंत सिंह कहां थे और किस पोजीशन में उन्हें सरकार ने रखा था, यह सब खुल चुका है.

शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि 5 चरण का मतदान समाप्त हो गया है. अब इस तरह के बयान देने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा. जनता ने मोदी सरकार को सिरे से नकार दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details