बिहार

bihar

'प्रधानमंत्री को तेजस्वी मानते हैं अपना आदर्श, तो अब लगवा लें कोरोना का टीका'

By

Published : Mar 6, 2021, 6:53 PM IST

भारत में कोरोना संक्रमण अभी भी पूरी तरीके से समाप्त नहीं हुआ है. आम हो या खास या फिर राजनेता सभी करोना टीका लगवा रहे हैं. कोरोना टीका को लेकर बिहार में सियासत भी काफी हो रही है. अब शाहनवाज हुसैन ने तेजस्वी यादव पर चुटकी ली है.

शहनवाज हुसैन औऱ तेजस्वी यादव
शहनवाज हुसैन औऱ तेजस्वी यादव

पटना: बिहार में कोरोना टीकाकरण पर भी खूब सियासत हो रही है. कोरोना टीका लगवाने को लेकर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर चुटकी ली है. उन्होंने कहा, तेजस्वी यादव अगर मोदी जी को अपना आदर्श मानते हैं तो कोरोना टीका भी ले लें.

ये भी पढ़ें- बिहार में लहलहाएंगी फसलें, शताब्दी नलकूप योजना के तहत किसानों को मिलेगा लाभ- संतोष सुमन

बिहार के कई नेताओं ने भी लगवाया है टीका
बिहार सरकार के उद्योग विभाग के मंत्री शाहनवाज हुसैन ने तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कहते थे कि देश के प्रधानमंत्री पहले कोरोना का टीका लगवाएं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीका लगवा लिया है. भारत और बिहार के कई नेताओं और मंत्रियों ने भी टीका लगवा लिया है और जो लोग बाकी हैं वो भी लगवा रहे हैं.

देखें शहनवाज हुसैन ने क्या कहा

तेजस्वी यादव भी ले लें टीका
तेजस्वी यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आदर्श मानते हैं तो अब वह भी टीका लगवा लें जाकर. हालांकि अभी सीनियर सिटीजन को प्राथमिकता दी जा रही है. उन्हें कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. तेजस्वी यादव भी तैयार हो जाएं और अब कोरोना का टीका ले लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details