बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: अलगाववादी नेताओं से कांग्रेसी नेताओं का प्रेम नहीं हुआ खत्म -शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन ने धारा 370 को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग आज भी अलगाववादी नेताओं का समर्थन करते हैं.

By

Published : Oct 17, 2020, 10:37 PM IST

Shahnawaz Hussain
Shahnawaz Hussain

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस का अभी भी अलगाववादी नेताओं से प्रेम खत्म नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि शुरू से ही देश में अलगाववादी ताकतों के साथ कांग्रेस रही है और आज भी धारा 370 को लेकर जिस तरह कांग्रेस के बड़े नेता बयान दे रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

'धारा 370 पर कांग्रेस का समर्थन'
शाहनवाज हुसैन कहा कि देश आजाद होने के बाद जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने ही धारा 370 का प्रयोग किया था. नरेंद्र मोदी सरकार ने उस धारा को पूरी तरह से हटाया है अब जबकि जम्मू कश्मीर में अलगाववादी नेता फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती कॉन्फ्रेंस कर इसे फिर से लागू करने की बात करते हैं तो कांग्रेस के लोग उसका समर्थन करते हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

पी चिदंबरम का 370 पर बयान
शाहनवाज हुसैन कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव है और चुनाव के इस मौके पर कांग्रेस के बड़े नेता पी चिदंबरम जिस तरह धारा 370 को लेकर बयान दे रहे हैं. महागठबंधन के नेताओं को यह बताना होगा कि वह धारा 370 को फिर से लागू करने का समर्थन करते हैं. बिहार की जनता यह जानना चाहती है की महागठबंधन के लोग अलगाववादी ताकतों को किस तरह बढ़ावा दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details