बिहार

bihar

नये साल में जश्न मनाने जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने

By

Published : Dec 21, 2020, 4:37 PM IST

जिले में नए साल के आगमन की जश्न में शराब पार्टियों पर रोक लगाने के लिए पुलिस लगातार कई होटलों में छापेमारी कर रही है.

patna
पटना पुलिस

पटना: नए साल के आगमन के जश्न में शराब पार्टियों पर रोक लगाने के लिए पटना पुलिस लगातार कई होटलों में छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में पटना एसएससी उपेंद्र कुमार शर्मा के आदेश के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र के तमाम होटलों की चेकिंग देर रात कोतवाली थानाध्यक्ष के नेतृत्व में की गई.

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सभी 60 होटलों के कमरों की तलाशी पुलिस ने सघनता से की. दरअसल, पुलिस को पटना के बोरिंग रोड इलाके के एक होटल में भारी मात्रा में शराब की खेप लाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी को लेकर पटना के बोरिंग रोड के उस होटल के साथ-साथ पटना जंक्शन के गुरुद्वारा होटल, गली और गोरिया टोली में मौजूद सभी होटलों की जांच की गई. होटल के कमरों में रुके सभी लोगों के सामानों और लोगों की बारीकी से पुलिस ने जांच की.

पुलिसकर्मियों को किया गया तैनात
बता दें कि नए साल को लेकर के आगमन के जश्न में होने वाली पार्टियों को लेकर पटना पुलिस अलर्ट मोड में है. इसी कड़ी में एसएसपी पटना के आदेश के बाद सड़कों पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों को लगा दिया गया है. पुलिसकर्मी अवैध शराब का धंधा करने वाले शराब माफियाओं और चौक चौराहों पर उपद्रव फैलाने वाले लोगों पर नजर रखेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details