बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP-JDU में अनबन के बीच सम्पूर्ण क्रांति दिवस समारोह में मिले नीतीश-मोदी, हुई गंभीर मंत्रणा

समारोह के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी एक दूसरे से काफी गंभीर बातें करते नजर आए. जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में सीएम के शामिल होने के बाद जदयू के महागठबंधन में शामिल होने की बातें चल रही है.

By

Published : Jun 5, 2019, 12:25 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी

पटना:सम्पूर्ण क्रांति दिवस पर एक राजकीय समारोह में गांधी मैदान के पास जेपी चौराहा पर स्थापित जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रृद्धांजलि दी गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित कई नेताओं ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प चढ़ाकर उन्हें नमन किया.

इस समारोह के दौरान नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी एक दूसरे से काफी गंभीर बातें करते नजर आए. आपको बताते चलें कि जीतन राम मांझी की इफ्तार पार्टी में सीएम के शामिल होने के बाद जदयू के महागठबंधन में शामिल होने की बातें चल रही थी. कहा जा रहा था कि जीतनराम मांझी एक दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता दे चुके हैं. इफ्तार पार्टी के दौरान 24 घंटे के अंदर दोनों नेताओं के बीच दो बार मुलाकात हुई थी. वहीं, राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का न्योता दे डाला था.

सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी के बीच हुई गंभीर बातें

मनाया जा रहा है संपूर्ण क्रांति दिवस

संपूर्ण क्रांति दिवस राजकीय दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. बताते चलें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान से जयप्रकाश नारायण ने संपूर्ण क्रांति का आह्वान किया था और उसी गांधी मैदान में हजारों लोगों ने अपना जनेऊ तोड़कर जयप्रकाश नारायण के साथ क्रांति में साथ-साथ चलने का ऐलान किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details