बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बुर्के पर गिरिराज के बयान पर केसी त्यागी बोले- समाज में तनाव पैदा करने वाले बयान न दें

शिवसेना के बुर्के पर बैन की मांग और बीजेपी नेताओं की मांग पर केसी त्यागी ने कहा कि शिवसेना और बीजेपी नेताओं की मांग से जेडीयू सहमत नहीं है.

By

Published : May 2, 2019, 10:14 PM IST

केसी त्यागी, प्रधान महासचिव, जेडीयू

नयी दिल्ली: आतंकी मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने के बाद जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि संसद पर हमला, 26/11 आतंकी हमला, पुलवामा की घटना सहित कई अन्य घटनाओं में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से मसूद अजहर का हाथ रहा है, वह भारत के आंखो की किरकिरी बना हुआ था.

त्यागी ने कहा कि विदेश मंत्रालय और भारत सरकार के प्रयासों से देश को बड़ी सफलता मिली है. सिर्फ बीजेपी को ही नहीं पूरे देश को जश्न मनाना चाहिए. क्योंकि यह सिर्फ बीजेपी या एनडीए का एजेंडा नहीं है पूरे देश की सुरक्षा से संबंधित मामला है.

केसी त्यागी, प्रधान महासचिव, जेडीयू

बुर्का बैन की मांग पर JDU की राय

वहीं शिवसेना के बुर्के पर बैन की मांग और बीजेपी नेताओं की मांग पर केसी त्यागी ने कहा कि शिवसेना और बीजेपी नेताओं की मांग से जेडीयू सहमत नहीं है. उन्होंने कहा कि संविधान ने सबको अधिकार दिया है अपने धर्म को अपने तरिके से निभाने और उसको मजबूत करने का. बुर्का एक समुदाय का परिचायक है, बीजेपी के कुछ नेता आपत्तिजनक और समाज को तोड़ने वाला बयान न दें, गलत बयानबाजी करने से बचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details