बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: ईद को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद, CM नीतीश ने गांधी मैदान पहुंच लोगों को दी बधाई

गांधी मैदान में ईद को लेकर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. हर जगह लोगों की चेकिंग की जा रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार भी आज नमाज पढ़ रहे लोगों से मुलाकात करेंगे और ईद की बधाई देंगे.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:37 AM IST

सुरक्षा में जुटी पुलिस

पटना: देश भर में आज मनाई जा रही ईद लेकर सुरक्षा के भी विशेष इंतजाम किए गए हैं. राजधानी के गांधी मैदान और आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है. गांधी मैदान में प्रवेश करने वाले लोगों की मेटल डिटेक्टर से जांच की जा रही है. साथ ही आसपास के इलाके में भी पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है.

SP स्तर के अधिकारी कर रहे जांच
ईद को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बड़ी तादाद में नमाज पढ़ने आए लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई है. गांधी मैदान के हर गेट पर एसपी स्तर के अधिकारी खुद सुरक्षा से जुड़ी मॉनिटरिंग कर रहे हैं. गांधी मैदान के अंदर नियंत्रण कक्ष भी बनाया गया है. इसके साथ ही मैदान के गेट के बाहर महिला पुलिस और पुरुष बल भी सुरक्षा में पूरी तरह से मुस्तैद नजर आ रहे हैं.

ईद को लेकर सुरक्षा चाक-चौबंद

CM ने की नमाजियों से मुलाकात
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गांधी मैदान पहुंचे. सीएम यहां नमाज अदा कर रहे लोगों से मिले. ईद की नमाज को लेकर बड़ी संख्या में भीड़ जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details