बिहार

bihar

राज्यभर में STET परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्रों पर किया हंगामा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

By

Published : Jan 28, 2020, 5:38 PM IST

Updated : Jan 29, 2020, 9:41 AM IST

भोजपुर जिले में जहां परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र पर जमकर हंगामा किया. वहीं, गोपालगंज में भी परीक्षार्थीयों ने घंटों देर से प्रश्न पत्र मिलने पर जमकर बवाल काटा.

gopalganj
gopalganj

बिहारः जिले में जगह-जगह माध्यमिक शिक्षक पात्रता के परीक्षार्थी प्रश्न पत्र देर से मिलने पर परीक्षा केंद्र पर ही हंगामा करने लगे. जिससे अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. भोजपुर जिले में जहां परीक्षार्थियों ने परीक्षा केंद्र पर जमकर हंगामा किया. वहीं, गोपालगंज में भी परीक्षार्थीयों ने घंटों देर से प्रश्न पत्र मिलने पर जमकर बवाल काटा. वहीं, सहरसा में पुलिस ने परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र से हटाने के लिए उन पर लाठीचार्ज कर दिया. जिससे आक्रोशित छात्र पुलिस के ऊपर पथराव करने लगे.

परीक्षार्थियों ने किया परीक्षा केंद्र पर हंगामा
भोजपुर जिले में माध्यमिक शिक्षक पात्रता के परीक्षार्थियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ समय लेट होने के कारण हमें परीक्षा से वंचित कर दिया गया, जबकि ट्रेन लेट होने के कारण हम कुछ समय लेट से परीक्षा केंद्र पर पहुंचे थे. वहीं, महिला परीक्षार्थी रो-रो कर जिला प्रशासन से परीक्षा देने की गुहार लगाती रही. लेकिन परीक्षा में लेट पहुंचने के कारण इन परीक्षार्थियों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई. जिसके बाद महिला परीक्षार्थियों ने गेट पर ही रोना शुरू कर दिया और हंगामा करने लगे.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःसमस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

घंटों देर से प्रश्न पत्र मिलने पर परिक्षार्थियों ने किया जमकर बवाल
गोपालगंज में भी माध्यमिक शिक्षक पात्रता के परीक्षार्थियों ने घंटों देर से प्रश्न पत्र मिलने पर जमकर बवाल काटा और आरोप लगाया कि समय से परीक्षा केंद्र पर आने के बावजूद उन्हें प्रश्न पत्र नहीं दिया गया. प्रश्नपत्र को घंटों लेट से दिया गया और वह भी सील टूटा हुआ. उनका आरोप था कि प्रश्न पत्र को लीक कर दिया गया है. जिसको लेकर उन लोगों ने जमकर बवाल काटा.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस ने किया परीक्षार्थियों पर लाठीचार्ज
सहरसा जिले में भी एसटीइटी की परीक्षा में परीक्षार्थियों ने राजेन्द्र मिश्र महाविद्यालय जमकर हंगामा किया. वहीं, पुलिस को नाराज परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र से हटाने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा, जिससे आक्रोशित छात्र पुलिस के ऊपर पथराव करने लगे.

पेश है रिपोर्ट
Last Updated : Jan 29, 2020, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details