बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का उल्लंघन कर गया से पटना पहुंच गए मांझी, SDO ने कहा- मुझे कोई जानकारी नहीं

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी द्वारा लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन का मामला सामने आया है. जीतन राम मांझी गया स्थित अपने पैतृक गांव महकार से अपने काफिले के साथ 100 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर पटना पहुंचे.

By

Published : Apr 23, 2020, 7:02 PM IST

गया
गया

गया: कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए देश भर में संपूर्ण लॉकडाउन घोषित है. इससे आम नागरिक जहां हलकान हैं. वहीं, राजनेता लॉकडाउन के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से जुड़ा हुआ है. जहां, हम प्रमुख ने प्रशासनिक अधिकारियों की अनुमति के बगैर गया स्थित पैतृक गांव महकार से पटना पहुंच गए.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी

जिला प्रशासन की कार्यशैली पर उठे सवाल
दरअसल, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के प्रमुख जीतन राम मांझी द्वारा लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन का मामला सामने आया है. जीतन राम मांझी गया स्थित अपने पैतृक गांव महकार से अपने काफिले के साथ 100 किलोमीटर से अधिक का सफर तय कर पटना पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से किये गए लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन मामले में जिला प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'घटना की कोई जानकारी नहीं'
मामले में गया के नीमचक बथानी एसडीओ मनोज कुमार ने बताया मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी कब और कैसे गये, इसकी जानकारी नहीं मिली है. गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का पैतृक गांव गया जिला के नीमचक बथानी अनुमंडल क्षेत्र में स्थित महकार गांव है. जहां, लॉकडाउन लागू घोषित होने के बाद जीतनराम मांझी अपने पैतृक गांव में रह रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details