बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेकाबू बस ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौके पर ही मौत

राजधानी पटना (Road Accident in Patna) में रविवार को नौबतपुर एनएच 139 पथ के थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान के पास एक तेज रफ्तार सवारी बस ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी. जहां महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Aug 7, 2022, 1:07 PM IST

नौबतपुर में तेज रफ्तार का कहर स्कूटी सवार दंपत्ति को बस ने मारी टक्कर
नौबतपुर में तेज रफ्तार का कहर स्कूटी सवार दंपत्ति को बस ने मारी टक्कर

पटना:राजधानी पटना के नौबतपुर थाना (Naubatpur Police Station) क्षेत्र में बेकाबू बस ने स्कूटी सवार दंपती को रौंद दिया. घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति बाल-बाल बच गया. मृतक महिला की पहचान रामश्लोक यादव की पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुई है. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई, हालांकि बस का चालक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-पटना में पत्नी की मौत हुई तो बेटे ने मां को डायन बता कुल्हाड़ी से काट डाला

जानें पूरी घटना: मिली जानकारी के अनुसार रामश्लोक (Ramshlok Yadav khagaul) अपने खगौल स्थित घर से स्कूटी से अपनी पत्नी के साथ पालीगंज के कुरकुरी गांव जा रहे थे. इसी दौरान एनएच 139 पथ के कब्रिस्तान के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार सवारी बस ने ओवरटेक करते हुए स्कूटी में टक्कर मार दी. जहां पीछे बैठी पत्नी सुशीला देवी सड़क पर गिर गई और बस कुचलते हुए आगे बढ़ गई. पुलिस सवारी बस को अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी: इस संबंध में थानाध्यक्ष मो. रफीकुल रहमान ने बताया कि सूचना मिली थी कि एनएच 139 पथ के कब्रिस्तान के पास सवारी बस ने स्कूटी सवार को कुचल दिया है. मौके पर जाकर महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही सवारी बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हालांकि सवारी बस का चालक मौके से फरार हो गया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक के परिवार की तरफ से थाने में लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फरार बस चालक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी में जुटी है.

ये भी पढ़ें-मरीन ड्राइव पर बाइकर्स गैंग का आतंक, बाइक पर सवार तीन युवक हुए हादसे का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details