बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटनाः SBI के स्थापना दिवस पर पुलिसकर्मियों के बीच सुरक्षा सामग्रियों का वितरण

एसबीआई ने स्थापना दिवस के अवसर पर पुलिसकर्मियों के बीच 2,100 जोड़े मास्क, एक हजार जोड़े हैंड ग्लब्स और 50 लीटर सैनिटाइजर का वितरण किया गया.

By

Published : Jul 1, 2020, 7:54 PM IST

Updated : Jul 3, 2020, 4:35 PM IST

पटना
पटना

पटनाः स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के स्थापना दिवस पर जिले के पुलिस लाइन और तमाम थानों में मास्क, हैंड ग्लब्स और सैनिटाइजर का वितरण किया गया. इस अवसर पर 2,100 जोड़े मास्क, एक हजार जोड़े हैंड ग्लब्स और 50 लीटर सैनिटाइजर का वितरण किया गया.

पुलिसकर्मी हैं फ्रंट लाइनर कोरोना वॉरियर
स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक विपिन कुमार ने बताया कि इस महामारी के दौर में पुलिसकर्मी फ्रंट लाइनर कोरोना वॉरियर हैं. लॉकडाउन के दौरान सब हम लोग अपनी जान की सुरक्षा के लिए घरों में रह रहे थे. पुलिसकर्मी उस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए दिन-रात सड़कों पर डटे हुए थे. अब जब कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो पुलिसकर्मी भी इसकी चपेट में आने लगे हैं. इसलिए पुलिसकर्मियों के बीचमास्क,हैंड ग्लब्स और सैनिटाइजर के वितरण किया जा रहा है. क्योंकि ये सुरक्षित करेंगे तभी हमारी सुरक्षा सुनिश्चित हो सकेगी.

पेश है रिपोर्ट

सुरक्षा सामाग्रियों से पुलिसकर्मियों का होगा बचाव
वहीं, पुलिस लाइन के उपाधीक्षक आशिष कुमार ने कहा कि पुलिस वाले चौंक-चौराहों पर तैनात रहते हैं, गाड़ियों की चेकिंग करते हैं और उनके ऊपर विधि व्यवस्था बनाए रखने की भी जिम्मेदारी होती है. ऐसे में वे लगातार लोगों के संपर्क में आते हैं. मास्क,हैंड ग्लब्स और सैनिटाइजर निश्चित ही संक्रमण से उनका बचाव करेगा.

Last Updated : Jul 3, 2020, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details