बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जनता कर्फ्यू के बीच सतीश ने लोगों को किया जागरूक, कर रहे कोरोना से सावधान

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जहां देशभर में जनता कर्फ्यू लागू है. वहीं, इस महामारी की जागरूकता के लिए पटना के सतीश मिश्रा जो कर रहे है वो सराहनीय कदम है.

By

Published : Mar 22, 2020, 1:25 PM IST

पटना की खबर
पटना की खबर

पटना:प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू आह्वान पर बिहार में भी लोगों ने जबरदस्त समर्थन दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी शनिवार को बैठक कर संयुक्त रूप से अपील की. इसके बाद रविवार को राजधानी पटना में लोग सड़क पर नहीं निकले, घरों में ही हैं और सड़कें सूनी पड़ी हैं. दुकानें बंद हैं. लेकिन कुछ लोग अपने अपने तरीके से जागरूकता का काम भी कर रहे हैं. ऐसे ही सतीश मिश्रा हैं, जो मोटरसाइकिल पर साउंड बॉक्स लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

बिहार में कोरोना वायरस से एक शख्स की मौत के बाद लोगों की चिंता भी बढ़ गई है. वहीं, जनता कर्फ्यू कर बिहार के लोगों ने प्रधानमंत्री के आह्वान का समर्थन किया है. समाजसेवी सतीश मिश्रा ने अपनी बाइक पर साउंड बॉक्स लेकर माइक से लगातार कोरोना वायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं. सतीश मिश्रा को विधायक संजीव चौरसिया ने साउंड बॉक्स उपलब्ध कराया है.ईटीवी भारत संवाददाता अविनाश से बात करते हुए सतीश ने कोरोना को हराने की बात कही है.

पटना से अविनाश की रिपोर्ट

बस स्टेशन से लेकर रेलवे स्टेशन तक
सतीश मिश्रा ने बताया कि वो पटना के अलग-अलग इलाकों में घूम रहे हैं. बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर भी जा रहे हैं क्योंकि बड़ी संख्या में बिहार के लोग बाहर से आ रहे हैं. ऐसे लोगों को सतीश मिश्रा ज्यादा जागरूक कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details