बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शक्ति सिंह ने कुशवाहा के बयान का किया स्वागत, बोले- निजी स्वार्थ त्याग दें महागठबंधन के नेता

कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल का कहना है कि महागठबंधन में सभी को निजी स्वार्थ त्यागना होगा. बगैर निजी स्वार्थ की लड़ाई से ही हम जीत हासिल कर सकते हैं.

By

Published : Sep 9, 2019, 7:30 PM IST

satement-of-shakti-singh-gohil-for-leaders-of-mahagathbandhan

पटना:आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस एक्शन में दिख रही है. कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने गठबंधन के तमाम दलों को नसीहत दी है. उनका कहना है कि विचारधारा की लड़ाई के खिलाफ निजी स्वार्थ को त्यागना पड़ेगा. उनका यह बयान राजद, रालोसपा और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सहित तमाम वैसे दलों के लिए है, जो महागठबंधन के साथी हैं या साथी होने वाले हैं.

कांग्रेस प्रभारी ने साफ तौर पर कहा कि निजी स्वार्थ को त्यागे बगैर हम कभी विपक्षी को परास्त नहीं कर सकते हैं. पार्टी बैठक के बाद उपचुनाव के सवाल पर गोहिल ने कहा कि उपचुनाव के लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सह प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर को नियुक्त किया गया है. दोनों नेता महागठबंधन के नेताओं से बात कर आलाकमान को जानकारी सौंपेंगे.

शक्ति सिंह गोहिल, कांग्रेस प्रभारी, बिहार

'सीट शेयरिंग में नहीं होगी कोई परेशानी'
वहीं, उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन का दायरा बढ़ाने वाले बयान का स्वागत किया. गोहिल ने वैसे तमाम दलों को साथ लेने की बात कही, जो सत्ता पक्ष की विचारधारा से अलग हैं. कांग्रेस प्रभारी गोहिल का कहना है कि महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर कोई परेशानी नहीं होने वाली है. चाहे वह उपचुनाव हो या फिर विधानसभा का आम चुनाव.

ABOUT THE AUTHOR

...view details