बिहार

bihar

CM Nitish On Sasaram Violence: 'जो दोषी पाया जाएगा.. वो जाएगा', BJP MLA की गिरफ्तारी पर बोले CM नीतीश

By

Published : Apr 29, 2023, 12:22 PM IST

सासाराम हिंसा मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी पर सीएम नीतीश ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी पिछले दिनों इस मामले को लेकर लगातार बयान दे रही थी लेकिन उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. बिहार के सासाराम और नालंदा हिंसा मामले में कार्रवाई हुई है. जो दोषी पाया जाएगा वो जाएगा.. चाहे वो किसी दल का हो कहीं का हो उससे हमारा कोई रिश्ता नहीं है.

CM Nitish On Sasaram Violence
CM Nitish On Sasaram Violence

सीएम नीतीश कुमार

पटना:रोहतास जिले के सासाराम और बिहारशरीफ के नालंदा में हुई हिंसा मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है. वहीं सासाराम हिंसा मामले में बीजेपी के पूर्व विधायक समेत दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इसपर सीएम नीतीशने बीजेपी को आड़े हाथों लिया और कहा कि कहीं कोई घटना होती है तो हम कार्रवाई करते हैं. दोषी कोई भी हो उसपर कार्रवाई होती है, हमारा दोषियों से कोई रिश्ता नहीं है.

पढ़ें- Sasaram Violence Case: पूर्व BJP विधायक जवाहर प्रसाद समेत दो लोग गिरफ्तार, अबतक 63 आरोपी अरेस्ट

बोले सीएम- 'बीजेपी क्या बोलती है.. हमें फर्क नहीं पड़ता..':सीएम नीतीश ने कहा कि कहीं कोई घटना होती है तो हम कार्रवाई करते हैं. पुलिस प्रशासन पूरे मामले को गंभीरता से लेती है और दोषियों को पकड़ा जाता है. बता दें कि सासाराम में जवाहर प्रसाद को नगर थाने की पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी पर बीजेपी ने नाराजगी प्रकट की है. पूर्व विधायक को उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है. सासाराम हिंसा मामले में अब तक 63 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं.

"बीजेपी के बयान पर हम ध्यान नहीं देते हैं. कहीं कोई घटना होती है तो सब चीजों को देखा जाता है.अभी हाल में बिहार के दो जगहों पर हुई हिंसा पर आपको पता है कि कितना ज्यादा कार्रवाई की गई है. इसके अलावे अगर कहीं और कोई घटना होगी तो हमारे यहां पुलिस प्रशासन पूरे तौर पर सतर्क रहते हैं. हमने एक-एक चीज को देखने का निर्देश दे दिया है. जो दोषी पाया जाएगा वो जाएगा,चाहे वो किसी दल का हो कहीं का हो उससे हमारा कोई रिश्ता नहीं है."-नीतीश कुमार, सीएम,बिहार

दो लोगों पर हिंसा भड़काने का सीएम नीतीश ने लगाया था आरोप:इससे पहले सीएम नीतीश अपने बयान में बार-बार कह रहे थे कि दो लोगों की वजह से बिहार में हिंसा हुई है. सीएम से जब पूछा गया कि आपका शक सही था तो उन्होंने इस मामले गोलमोल जवाब दिया. उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप तो सब छाप ही चुके हैं. सीएम ने इस दौरान लालू प्रसाद की वापसी को लेकर कहा कि बीमार हैं, इलाज कराकर वापस आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details