बिहार

bihar

By

Published : Jun 9, 2020, 5:03 PM IST

ETV Bharat / state

महागठबंधन में शामिल दल NDA में आना चाहें तो स्वागत है- संजय मयूख

बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख संजय मयूख ने कहा कि महागठबंधन के दल सिर्फ सत्ता पाने के लिए एकजुट हुए हैं. जन सरोकार से इनका कोई वास्ता नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि जो पार्टी एनडीए में आना चाहेगी, हम उसका स्वागत करेंगे.

संजय मयूख
संजय मयूख

नई दिल्ली/पटना: महागठबंधन में जारी तकरार को लेकर एनडीए लगातार तंज कस रहा है. अब बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख संजय मयूख ने भी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सच तो ये है कि महागठबंधन के दल सिर्फ सत्ता पाने के लिए एकजुट हुए हैं. इन्हें जनता की समस्याओं से कोई मतलब नहीं है.

दरअसल, महागठबंधन में आरजेडी और कांग्रेस के अलावे रालोसपा, हम और वीआईपी भी शामिल है. लेकिन तेजस्वी यादव की सीएम उम्मीदवारी को लेकर कोई भी सहयोगी तैयार नहीं दिख रहे हैं. वहीं, सीट बंटवारे को लेकर भी अभी से ही रार शुरू हो गया है. एनडीए के नेताओं का दावा है कि चुनाव से पहले ही महागठबंधन बिखर जाएगा.

'महागठबंधन के दल सत्ता के लिए एकजुट'
बीजेपी के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख संजय मयूख ने कहा कि महागठबंधन के दल सिर्फ सत्ता के लिए एकजुट हुए हैं. जनता से इनको कोई मतलब नहीं है. वैसे बिहार में इस बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी और नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री बनेंगे. सीएम की तो वैकेंसी है ही नहीं, फिर भी महागठबंधन के लोग बेवजह ही सीएम कैंडिडेट के मुद्दे पर आपस में झगड़ रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'बिहार के विकास के लिए सभी का स्वागत'
भाजपा नेता ने कहा कि महागठबंधन में जितने भी दल हैं, उन सब को जनता ने नकार दिया. वे सभी हारे और थके हुए दल हैं. बिहार के चुनाव में जनता का आशीर्वाद इस बार भी एनडीए गठबंधन के साथ ही रहेगा. वहीं, संजय मयूख से जब यह पूछा गया कि अगर महागठबंधन में टूट होती है और महागठबंधन के कुछ दल एनडीए में आना चाहेंगे तो क्या उनकी एंट्री होगी. इस पर उन्होंने कहा कि जो दल हमारी विचारधारा का समर्थन करेंगे और बिहार का विकास चाहेंगे. वे हमारे साथ आ सकते हैं. लेकिन इस पर निर्णय बीजेपी आलाकमान ही अंतिम निर्णय कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details