बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार- पहले अपना पता बताएं तब पूछें सवाल

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा था कि जनता जानना चाहती है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं? उन्होंने यह भी कहा कि सच्चे लोकतंत्र का जश्न तभी मनाया जाता है, जब लोगों को बिना वजह नजरबंद नहीं किया जाता है.

By

Published : Aug 14, 2019, 9:39 PM IST

बीजेपी के नेशनल मीडिया को हेड संजय मयूख

नई दिल्ली: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट पर बीजेपी ने पलटवार किया है, और उल्टे तेजस्वी पर निशाना साधा है. बीजेपी नेशनल मीडिया के हेड संजय मयूख ने कहा है कि पहले तेजस्वी यादव अपना पता बताएं कि वह कहां हैं.

तेजस्वी के ट्वीट पर संजय मयूख का बयान

संजय मयूख ने कहा कि तेजस्वी यादव को जनता को पहले अपना पता बताना चाहिए कि वह खुद कहां हैं. जनता उनको ढूंढ रही है. बिहार विधानसभा का बहुत ही महत्वपूर्ण सत्र चला गया और वो गायब रहे. इसका वह जबाव दें. हमें तो लगता है कि वह खुद शर्म के कारण बाहर नहीं निकल रहे हैं, किसी के सामने नहीं आ रहे हैं. उनको ये समझ जाना चाहिए कि बीजेपी विरोधी और देश विरोधी नेताओं का पता भारत की जनता नहीं जानना चाहती है.

कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों का पता बताए सरकार- तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि जनता जानना चाहती है कि जम्मू-कश्मीर के तीन पूर्व मुख्यमंत्री कहां हैं? वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सच्चे लोकतंत्र का जश्न तभी मनाया जाता है, जब लोगों को बिना वजह नजरबंद नहीं किया जाता.

क्या है मामला

दरअसल, अनुच्छेद 370 हटने के पहले से ही जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला, महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को नजरबंद कर लिया गया था. इसके बाद से ही अबतक उन तीनों का अनुच्छेद 370 पर कोई बयान नहीं आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details