बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'यह महागठबंधन नहीं स्वार्थ का लठबंधन है'

संजय मयूख ने कहा कि बिहार में महागठबंधन कभी नहीं था. सभी नेता मिलकर अपने स्वार्थ के लिए लड़ रहे हैं. जिसका असली चेहरा अब सामने आया है. उन्होंने कहा कि किसी को विकास से मतलब नहीं है.

By

Published : Sep 26, 2019, 5:27 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 6:17 PM IST

संजय मयूख

नई दिल्ली/पटना: बिहार में उपचुनाव से पहले महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है. इसका फायदा कहीं न कहीं बीजेपी उठा रही है. बीजेपी के नेशनल मीडिया को-हेड एमएलसी संजय मयूख ने कहा कि महागठबंधन सिर्फ स्वार्थ के लिए बना है. यह महागठबंधन नहीं लठबंधन है.

सत्ता बचाने के लिए एक साथ नेता
संजय मयूख ने कहा कि बिहार में महागठबंधन कभी नहीं था. सभी नेता मिलकर अपने स्वार्थ के लिए लड़ रहे हैं. जिसका असली चेहरा अब सामने आया है. उन्होंने कहा कि किसी को विकास से मतलब नहीं है, सब अपनी सत्ता को बचाने के लिए एक साथ आए हैं.

संजय मयूख, एमएलसी, बीजेपी

पार्टियों के विलय पर बोले मयूख
संजय मयूख ने कहा कि महागठबंधन लड़ता रहेगा और उपचुनाव में विकास की जीत होगी. वहीं, आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद के आरएलएसपी, वीआईपी और हम जैसी पार्टियों को आरजेडी में विलय करने की बात पर संजय मयूख कहते हैं कि रघुवंश प्रसाद बड़े नेता हैं. उन्होंने जिन पार्टियों को विलय करने की बात कही है, पहले उनके प्रमुख से बात कर लेनी चाहिए, फिर लोगों को बयानबाजी करनी चाहिए.

मोदी- सीएम पर विश्वास- संजय मयूख
एमएलसी संजय मयूख ने कहा कि उपचुनाव में महागठबंधन बुरी तरह हारेगा. उन्होंने एनडीए की तारीफ करते हुए कहा कि एनडीए एकजुट है. सभी सीटों पर हमारी पार्टी की जीत होगी. बिहार की जनता को पीएम मोदी, डिप्टी सीएम सुशील मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पूरा विश्वास है.

इतनी सीटों पर होगा उपचुनाव
बता दें बिहार में विधानसभा के 5 सीट और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है. लेकिन, उपचुनाव से पहले ही महागठबंधन बिखर गया है. महागठबंधन के कई दल आरजेडी पर आरोप लगा रहे हैं कि आरजेडी ने बिना बातचीत किए कई सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है.

अन्य पार्टियों का फैसला
हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी भी अपना उम्मीदवार उतार रहे हैं. वहीं, वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी भी अपने उम्मीदवार उतारने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस ने तो सभी पांच सीटों पर विधानसभा के उपचुनाव में उम्मीदवार को उतारने का फैसला कर चुकी है. समस्तीपुर लोकसभा सीट पर भी कांग्रेस अपने उम्मीदवार उतार रही है.

Last Updated : Sep 26, 2019, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details