बिहार

bihar

सड़क को लेकर HC की टिप्पणी पर बोले संजय झा- कई राज्यों से बेहतर स्थिति में बिहार

By

Published : Feb 19, 2020, 9:01 PM IST

पटना की जर्जर सड़क को लेकरपटना हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब-तलब किया है. इस पर संजय झा ने कहा कि सड़कों के मामले में बिहार कई राज्यों से बेहतर स्थिति में है.

sanjay jha
संजय झा

पटना:राजधानी के जर्जर सड़क को लेकर पटना हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब-तलब किया है. कोर्ट ने कहा है कि सड़कों पर बैलगाड़ी के चलने लायक स्थिति भी नहीं है. इस मामले पर बिहार सरकार के जल संसाधन मंत्री ने सरकार का बचाव किया है. संजय झा ने कहा कि सड़कों के मामले में बिहार कई राज्यों से बेहतर स्थिति में है

पटना पहुंचने में 5 घंटे का वक्त
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार यह कहते रहे हैं कि बिहार के किसी कोने से पटना पहुंचने में 5 घंटे का वक्त लगेगा. लेकिन जर्जर सड़कें सरकार के दावों की पोल खोल देती है. हाईकोर्ट जब टिप्पणी करती है, तब सरकार की नींद खुलती है.

देखें ये रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:CM ने की किसानों के साथ बैठक, महीनेभर में समस्याओं के निदान का दिया आश्वासन

ठेकेदार की लापरवाही की वजह से टिप्पणी
संजय झा ने कहा कि सड़कों के मामले में बिहार कई राज्यों से बेहतर स्थिति में है. जहां तक कोर्ट की टिप्पणी का सवाल है तो किसी खास सड़क के बारे में कोर्ट ने टिप्पणी की होगी. ठेकेदार की लापरवाही की वजह से कोर्ट को टिप्पणी करनी पड़ी. उन्होंने कहा कि बिहार की सड़कें कई राज्यों को प्रतिस्पर्धा देने की स्थिति में है. नीतीश कुमार ने सड़क निर्माण में कम से कम मिसाल जरूर पेश की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details