बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की मां हीराबेन का आज सुबह निधन हो गया. उनके निधन पर सीएम नीतीश कुमार, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल सहित बिहार के कई नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त किया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Dec 30, 2022, 11:26 AM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल (State President of Bihar BJP Sanjay Jaiswal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन (Heeraben Passes Away) पर गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी हीराबेन मोदी जी का दुखद निधन हो गया. मां का स्थान कोई नहीं ले सकता है. ईश्वर उन्हें अपने चरणों मे स्थान दें एवं परिवार को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. पीएम मोदी के प्रति हमारी संवेदनाएं है. प्रधानमंत्री की मां की निधन के बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने भी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर जताया शोक

पीएम मोदी ट्वीट कर दी थी जानकारी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का आज 100 साल की उम्र में निधन हो गया. पीएम मोदी ने ट्वीट करके उनके निधन की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. पीएम मोदी ने इस साल अपनी मां के 100वें जन्मदिन के पलों को भी याद किया. पीएम मोदी की मां की अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए. पीएम मोदी ने अपनी मां हीरा बेन के पार्थिव शरीर को कंधा दिया और मुखाग्नि दी.

तबीयत खराब होने से हीराबेन का निधन: बता दें कि मंगलवार को पीएम मोदी की मां हीराबेन की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. जिसके चलते उन्हें अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों ने तब उनकी हालत को स्थिर बताया था. लेकिन गुरुवार की रात फिर अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. इसी बीच उनका निधन हो गया. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके ये जानकारी दी. हीराबेन के निधन पर सभी राजनीतिक दलों और नेताओं ने शोक सांत्वना दी है.

ये भी पढ़ें-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया अपनी मां के शव को कंधा, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

ABOUT THE AUTHOR

...view details