बिहार

bihar

Opposition unity: चाय नाश्ता करने बंगाल और यूपी गए थे CM नीतीश, बोले सम्राट- PM का चेहरा कौन होगा बताएं

By

Published : Apr 25, 2023, 6:31 PM IST

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार और ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि विपक्ष को पहले ये बताना चाहिए कि पीएम कैंडिडेट कौन होगा और किस पार्टी का होगा. सीएम नीतीश चाय नाश्ता करने गए थे.

Samrat Chaudhary attack on CM Nitish
Samrat Chaudhary attack on CM Nitish

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी

पटना:विपक्ष को एक मंच पर लाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को वह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता पहुंचे और उसके बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश सिंह यादव से भी मुलाकात की. नीतीश कुमार के इस मुलाकात पर बीजेपी तंज कस रही है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार बंगाल और लखनऊ चाय नाश्ता करने के लिए गए होंगे.

पढ़ें-Bihar Politics: 'कौन होगा विपक्ष का दूल्हा..' विपक्षी एकता पर सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार से पूछा

बोले सम्राट चौधरी- 'पीएम का चेहरा कौन होगा बताएं': ममता बनर्जी ने सोमवार को नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद कहा कि विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक बिहार में ही बुलाई जाए, इस पर चुटकी लेते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि बैठक करें उन्हें किसने रोका है .लेकिन उससे पहले यह तो घोषित करें कि प्रधानमंत्री का चेहरा कौन होगा. पता ही नहीं चल रहा है कौन विपक्ष को एक कर रहा है और कौन प्रधानमंत्री का चेहरा होगा.

"हम लोग खुलकर बोलते हैं कि 2024 में भी प्रधानमंत्री का चेहरा माननीय नरेंद्र मोदी जी होंगे और मैं चैलेंज करता हूं कि 2025 में बिहार में बीजेपी की सरकार होगी. मैं ये बोलता हूं और अगर इनलोगों में दम है तो ये लोग बताएं कि विपक्ष का प्रधानमंत्री कौन होगा और किसकी पार्टी का होगा. उनके विपक्ष में यह क्लियर ही नहीं है कि प्रधानमंत्री का उम्मीदवार कौन रहेगा."- सम्राट चौधरी, बिहार बीजेपी अध्यक्ष

ममता बनर्जी पर बीजेपी का हमला: आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव के साथ दिल्ली में जाकर राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर चुके हैं. कल वो ममता बनर्जी और अखिलेश सिंह यादव से मुलाकात करने गए थे. मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने विपक्षी पार्टियों की पहली बैठक बिहार में कराए जाने की बात कही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details