बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 184 कार्टन विदेशी शराब जब्त, दो गिरफ्तार

पटना में सालिमपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही 23 सौ लीटर विदेशी शराब भी जब्त किया है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Aug 26, 2021, 3:09 PM IST

Salimpur police arrested two liquor smugglers in Patna
Salimpur police arrested two liquor smugglers in Patna

पटना:बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिले में शराब तस्करी (Alcohol Smuggling) का खेल जोरों पर चल रहा है. ऐसे में सालिमपुर पुलिस (Salimpur Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर सालिमपुर पुलिस ने ट्रक में लदे 184 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया है. साथ ही मौके पर दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें -दारू-मछली पार्टी के बाद 3 लोगों की मौत, 5 गंभीर, परिजनों का आरोप- 'जहरीली शराब से गई जान'

मामले में बताया जा रहा है कि सालिमपुर पुलिस को सूचना मिली की ट्रक में शराब भरकर कारोबारी पटना की ओर जा रहे हैं. इस सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ट्रक का पीछा किया और फोरलेन स्थित हैप्पी होटल के पास घेराबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया. ट्रक में बैठे दो युवकों से जब पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि ट्रक में मुर्गी के दाने हैं.

पुलिस ट्रक को बरामद कर थाने ले आई और दोनों तस्करों से कड़ाई से पूछताछ की. साथ ही शक के आधार पर ट्रक के ऊपर लगे तिरपाल को खोलवाया. जहां भारी मात्रा में विदेशी शराब के कार्टन रखे हुए थे. ट्रक से 184 कार्टन शराब जब्त किया गया. वहीं कार्टन को खोल कर जब गिनती की गई तो करीब 23 सौ लीटर शराब की बरामदगी हुई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें -बिहार में जहरीली शराब से कब तक होती रहेंगी मौतें? आज भी सवालों के घेरे में शराबबंदी

ABOUT THE AUTHOR

...view details