बिहार

bihar

ETV Bharat / state

राजधानी पटना में अनकंट्रोल हो रहे अपराधी! शाम ढलते ही युवक की गोली मार कर हत्या

सैदपुर हॉस्टल में रहने वाले दो छात्रों पर अपाधियों ने गोलीबारी की जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दुसरा ईलाजरत है. हत्या के विरोध में हॉस्टल के छात्रों ने हॉस्टल गेट के समीप देर रात आगजनी कर विरोध किया.

By

Published : Jul 1, 2019, 1:48 AM IST

Updated : Jul 1, 2019, 3:17 AM IST

हत्या का बाद हंगामा

पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधिक गतिविधियां कम होने के बजाए बढ़ता ही जा रहा है. तमाम दावे के बाद भी पुलिस अपराध पर नकेल कसने में विफल होती दिख रही है. इस बार अपराधियों ने बहादुरपुर थाना क्षेत्र स्थित सैदपुर हॉस्टल के दो युवकों को अपना निशाना बनाया. हॉस्टल से बाहर निकलते ही बाइक सवार अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी.

सैदपुर हॉस्टल के छात्र की हत्या

अपराधियों के गोली के शिकार हुए दोनों युवकों में से एक की मौत हो गई जबकि दुसरे की हालत गंभीर है. गौतम और निशांत सैदपुर हॉस्टल से चंद कदम दूर पर स्थित एटीएम से पैसे निकालने जा रहे थे. पहले से घात लगाए तीन बाइक से आये अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. गौतम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि निशांत को नजदीक के अस्पताल मेंल भर्ती कराया गया है.

हत्या के पीछे आपसी रंजिश
मिली जानकारी के अनुसार, घटना के पीछे का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है. हॉस्टल में रहने वाले लड़कों की अदावत बाहरी लड़कों से चल रही थी. हथियारबंद अपराधियों ने शाम ढलते ही बाजार समिति थाना से महज चंद कदम की दूरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया है. हत्या के विरोध में हॉस्टल के छात्रों ने हॉस्टल गेट के समीप देर रात आगजनी कर विरोध जताया.

हत्या के बाद हंगामा को शांत कराने पहुंची पुलिस

आक्रोशित छात्रों पर पुलिस ने किया बल प्रयोग
बिगड़ते हालात को संभालने के लिए मौके सिटी एसपी (पूर्वी) जितेंद्र कुमार पहुंचे. हंगामा कर रहे छात्रों को पर हल्का प्रयोग भी किया गया. इस घटना की जानकारी देते सिटी एसपी ने कहा कि संलिप्त अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि गौतम को अपराधियों ने कुछ महीने पहले अपहरण कर पिटाई की थी. मृतक औरंगाबाद जिले का रहने वाला है.

Last Updated : Jul 1, 2019, 3:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details