बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM नीतीश जितनी सफाई दें पर बिहार में कानून व्यवस्था चरमरायी हुई है : सदानंद सिंह

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो भी कहें लेकिन उन पर आरोप तो लग ही रहा है. साथ ही उन्होंने बिहार की कानून व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह लगाया है.

By

Published : Sep 3, 2019, 12:49 PM IST

sadanand singh

पटना: बिहार में कानून व्यवस्था पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सफाई देनी पड़ रही है. एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की जनता और खासकर व्यवसायी वर्ग को निर्भीक रहने का आश्वासन दिया. उन्होंने एक बार फिर कहा कि हम ना किसी को फंसाते हैं और ना ही किसी को बचाते हैं. कानून अपना काम कर रही है और वह भी नहीं बच सकता है. वहीं, मुख्यमंत्री के इस बयान पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह ने पलटवार किया है.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह

'कानून व्यवस्था पर लगा प्रश्न चिन्ह'
नीतीश कुमार के बयान पर विपक्ष हमलावर है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह कहते हैं कि इससे इनकार नहीं किया जा सकता की राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है. व्यवसायियों से अपील करने वाले बयान पर सिंह कहते हैं कि हमें नहीं पता कि मुख्यमंत्री के बयान के बाद व्यवसायी कितने आश्वस्त होंगे, लेकिन बिहार के कानून व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह तो लग ही गया है. नीतीश कुमार के बचाने और फंसाने वाले बयान पर सदानंद सिंह कहते हैं, कि वह कितनी भी सफाई दें लेकिन उन पर आरोप लग ही रहे हैं.

नीतीश कुमार पर लग रहा है आरोप : सदानंद सिंह

'आरोप तो लग ही रहा है'
अनंत सिंह मामले में कांग्रेस शुरु से ही नीतीश कुमार पर अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाती रही है. नीतीश कुमार के बयान को अनंत सिंह मामले में उनकी सफाई मानी जा रही है. वहीं, इस मामले पर सदानंद सिंह साफ तौर पर कहते हैं कि चलो जो भी कहें लेकिन उन पर आरोप तो लग ही रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details